रुद्रपुर में बदमाशों का उधम..पुलिस से मारपीट_ दिनदहाड़े युवक पर झोंका फायर..Video

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जनपद में बदमाशों के हौंसले इतने बुलंद हैं कि, उन्हें खाकी का कोई डर नहीं है। मामला बीते रोज़ यानी गुरुवार को रुद्रपुर बाजार का है, जहां बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने युवक पर एक के बाद एक फायर झोंक दी। गोली युवक के पैर और कमर पर लगी है।

रुद्रपुर में बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने आज युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिसमें युवक घायल हो गया। दिनदहाड़े हुई फायरिंग से हड़कंप मच गया।

घायल युवक को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घटना का एक CCTV वीडियो भी सामने आया है, जिसमें बाइक सवार नकाबपोश बदमाश साफ देखें जा रहे हैं।

दिनदहाड़े गोली कांड से मौके पर अफरा तफरी मच गई। आनन-फानन में युवक को निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है। घटना का वीडियो पास लगे CCTV कैमरे में कैद हो गया है पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक, आज दोपहर गदरपुर निवासी प्रशांत सिंह अपने भाई सत्यम के साथ रुद्रपुर आया हुआ था। वह दोपहर को मुख्य बाजार स्थित किशोरी लाला धीर धर्मशाला के पास पैदल जा रहा था, तभी दो नकाबपोश बाइक सवार बदमाश वहां पहुंचे।उन्होंने सत्यम पर दो फायर झोंक दी, जिस पर सत्यम लहूलुहान हो कर जमीन पर गिर गया।

दिन दहाड़े हुए गोलीकांड से बाजार में भगदड़ मच गई आनन फानन में भाई और राहगीरों ने उसे पास ही निजी अस्पताल पहुंचाया।घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस टीम आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी हुई है। साथ ही अन्य जानकारियां जुटाने में डटी हुई है।

रुद्रपुर में शराबियो ने की पुलिस से मारपीट


दूसरा मामला भी जनपद ऊधमसिंह नगर का है। जो वाकई गंभीर तो है ही ..साथ ही कानून व्यवस्था पर प्रश्नचिन्ह लगा रहा है। क्योंकि यहां तो खाकी का डर ही नहीं रहा। शराबियों ने पुलिसवालों को पीट दिया। दरअसल रुद्रपुर कोतवाली पुलिस ने युवकों को सड़क पर शराब पीने से मना किया तो शराब पी रहे लोग पुलिस से ही उलझ गए।

इस दौरान पुलिस और शराब पी रहे लोगों के बीच मारपीट हो गई। मारपीट में दरोगा समेत दो पुलिस कर्मी चोटिल हो गए। बाद में सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। तीनों के खिलाफ गाली गलौज करते हुए सरकारी काम में बांधा डालने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है।

वीओ- पुलिस के मुताबिक सूचना मिली कि रोडवेज बस अडडे के पास गांधी पार्क की दीवार पर दो-तीन लोग शराब पी रहे है और आने जाने वाले लोगों के साथ गाली गलौच कर हुड़दंग काट रहे है। इस पर चौकी प्रभारी समेत हेड कांस्टेबल दीप चन्द्र, प्रवीन रावत, हरीश रावत मौके पर पहुंचे। खुली जगह तीन लोग खड़े होकर शराब पी रहे है।

पुलिस ने तीनो को सार्वजनिक स्थान पर शराब पीने से मना करते हुए वहां से जाने को कहा। पुलिस के मुताबिक एक युवक दरोगा पर राजनैतिक पकड़ का दबाव बनाया। एक मिनट में वर्दी उतरवाने की धमकी दी। तीनों पुलिस से उलझते हुए गाली-गलौज करने लगे। धक्का मुक्की के दौरान दरोगा और सिपाही चोटिल हो गए। पुलिस कर्मी की वर्दी भी फट गई।

सूचना पर एसएसआई दीपक कौशिक मय फोर्स के मौके पर पहुंचे। पुलिस ने तीनों को बल का प्रयोग करते हुए दबोच लिया। तीनों को गिरफ्तार कर कोतवाली ले जाया गया। पुलिस पूछताछ में तीनों ने अपना नाम दीपक राणा पुत्र नरेन्द्र कुमार निवासी प्रीत विहार रुद्रपुर, बृजेश पंत पुत्र नवीन चंद्र और कंचन पाठक पुत्र भाष्कर पाठक निवासी पंतनगर बताया है।

तीनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने धारा 186/332/353/504/506 के तहत मुकदमा दर्ज कर न्यायालय में पेश किया जहां से आगे की कार्रवाई की गई।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *