हल्द्वानी में पकड़ा गया 7 बच्चों का हैवान पिता, बच्ची से दरिंदगी तोड़ दिया था जबड़ा

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

नैनीताल जनपद में हल्द्वानी के राजपुरा गौला गेट के समीप जंगल में ले जाकर बच्ची से दरिंदगी व हत्या का प्रयास करने वाला आरोपी खुद सात बच्चों का पिता निकला। बच्ची ने करीब 150 फोटो देखने के बाद आरोपी की पहचान की। पुलिस ने आरोपी को राजपुरा क्षेत्र से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। राजपुरा क्षेत्र की 12 वर्षीय नाबालिग अपने पिता को दोपहर में खाना देने गौला नदी की ओर गई थी।

मामला 8 अगस्त का है जब पुलिस को सूचना मिली कि राजपुरा में गौला नदी से सटे जंगली इलाके में एक बच्ची चोटिल है. पुलिस तुरंत घटना स्थल पर पहुंची. मामला पहली नजर में ही संदिग्ध लग रहा था क्योंकि बच्ची के शरीर में चोट के कई निशान थे और उसका जबड़ा किसी पत्थर से बुरी तरह कुचला गया था।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड निकाय चुनाव को लेकर बिग अपडेट..

राजपुरा क्षेत्र की 12 वर्षीय नाबालिग अपने पिता को दोपहर में खाना देने गौला नदी की ओर गई थी। इसी बीच क्षेत्र में रहने वाला आरोपी 47 वर्षीय आरोपी मिल गया। आरोपी ने बच्ची को बताया था कि उसके पिता गौला नदी में मछली पकड़ रहे हैं। वह उसे मिलवा देगा। बहाने से वह बच्ची को लेकर जंगल में पहुंच गया। इसके बाद दुष्कर्म का प्रयास भी किया। 

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी से हैरान करने वाली खबर,एक साल से पानी के लिये परेशान हैं भाजपा पार्षद..

नशे में धुत आरोपी ने असफल होने पर पत्थर से बच्ची के चेहरे पर वार कर दिए। इसके बाद उसका पायजामा फाड़ा और गला घोंट दिया। बेहोश होने पर वह बच्ची को मरा समझकर भाग गया था। डेढ़ घंटे बाद होश आने पर वह दर्द से कराहने लगी तो बकरी चरा रहे बुजुर्ग दंपती ने युवाओं को बुला लिया। तब बच्ची को अस्पताल लाया गया। 


एसएसपी पंकज भट्ट ने बताया कि घटना के बाद आरोपी पर केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी थी। क्षेत्र में सीसीटीवी नहीं होने पर मैनुअली काम करना पड़ा। 150 से अधिक लोगों की फोटो खींचकर बच्ची से पहचान कराई गई। अस्पताल में भर्ती बच्ची ने आरोपी की पहचान की। बच्ची की हालत में सुधार होने पर उसे अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  ध्यान दें : हल्द्वानी से नैनीताल-भीमताल जाने वालों के लिए ट्रैफिक प्लान जारी

एसएसपी पंकज भट्ट ने मैनुअली वर्क कर आरोपी को पकड़ने वाली पुलिस टीम की सराहना की है। उन्होंने पूरी टीम को पांच हजार रुपये इनाम दिया है। बताया कि आरोपी मजदूरी करता है। वारदात से पहले उसने एक व्यक्ति से 20 रुपये लिए और कच्ची शराब पी। इसके बाद बच्ची का पीछा कर उसे बहाने से अपने साथ ले गया था।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *