रुद्रपुर : कबाड़ के गोदामों में लगी भीषण आग,धुएं का गुबार_मौके पर फायर ब्रिगेड..Video

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड के जनपद ऊधमसिंह नगर से बड़ी खबर आ रही है। रुद्रपुर में मेडिसिटी अस्पताल के पास कबाड़ के गोदाम में लगी आग, फायर की टीम मौके पर, बिगवाड़ा मंडी के पास 9 से 10 कबाड़ के गोदाम में लगी भीषण आग, आग पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची जहां आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है। धुएं के गुंबर से पूरा आसमान हुआ काला लोगों को सांस लेने में हो रही है दिक्कत वही लोगों में दहशत का माहौल है।

शुक्रवार को रुद्रपुर में किच्छा रोड स्थित मेडिसिटी हॉस्पिटल के पास स्क्रैप के गोदाम में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग की लपटें आसमान छूने लगीं और आग ने विकराल रूप ले लिया। जिससे आसपास के क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। वहीं, सूचना मिलने के बाद दमकल विभाग की टीम घटनास्थल पर पहुंच कर आग पर काबू पाने का प्रयास कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार आगजनी में कोई बड़ी संख्या में नुकसान की संभावना है। आग लगने के कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है।

खबर अपडेट

ऊधमसिंहनगर जिले के रुद्रपुर शहर के किच्छा हाइवे के पास स्क्रैप के 17 गोदामों में भीषण आग लग गई। इस दौरान चलीं तेज हवाओं से आग फैलते हुए समीप के बिगवाड़ा भट्टा में बने दो कच्चे मकानों तक पहुंच गई। आग की लपटों को देखते हुए आसपास के आधा दर्जन घरों को खाली करा दिया गया। करीब चार घंटे की मशक्कत के बाद आग पर नियंत्रण पाया गया। आग से करोड़ों रुपये का नुकसान होने का अंदेशा है।

किच्छा रोड पर मेडिसिटी अस्पताल के पास स्क्रैप के गोदाम हैं। इन गोदामों में बड़ी संख्या में प्लास्टिक के ड्रम, पॉलीथिन, टिन, लोहा, तांबा, पीतल सहित काफी स्क्रैप भरा है। शुक्रवार दोपहर करीब ढाई बजे पहाड़गंज निवासी जफीर अहमद के गोदाम में अज्ञात कारणों से आग लग गई। तेज हवा चलने से आग ने विकराल रूप ले लिया और डरावनी लपटों के साथ आग बढ़ती चली गई। आग ने मो. सलीम, मो. अहमद, जमील अहमद, अय्यूब, सलीम, मो. सलीम, हाजी महमूद, भोला, भूतबंगला निवासी इमरान नानी, बगवाड़ा निवासी रंजीत सिंह के गोदाम को भी चपेट में ले लिया। इसके बाद आग ने बिगवाड़ा भट्टा में बने गीता देवी और जगिया के टिनशेडनुमा मकान को जद में ले लिया। इससे घरों में रखा फर्नीचर, वाशिंग मशीन, फ्रिज, टीवी, अनाज, कपड़े, गहने आदि सामान जल गया।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *