देहरादून में स्पेशल 26 की तर्ज पर बनाया बंधक_गन पॉइंट पर लूट..

ख़बर शेयर करें

www.gkmnews

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से सनसनीखेज़ वारदात की खबर सामने आ रही है। देहरादून के विकासनगर में सहसपुर थाना क्षेत्र के खुशहालपुर में चार अज्ञात बदमाशों ने तमंचे की नोक पर कारोबारी के परिवार को बंधक बना लिया।

इसके बाद बदमाशों ने रुपये, लाखों के आभूषण लूटे और स्कूटी ले कर फरार हो गए। बदमाशों ने खुद को क्राइम ब्रांच का अधिकारी बताया था। चारों आरोपी कारोबारी की स्कूटी पर फरार होते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए।

थाना पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। जानकारी के अनुसार, बुधवार रात करीब डेढ़ बजे चार बदमाश खुशहालपुर में कारोबारी फुरकान अहमद के घर में छत के रास्ते दाखिल हुए। इस दौरान फुरकान, उनकी पत्नी, भतीजा, भतीजी और दो बेटियां बरामदे में सोए हुए थे। सभी बदमाश तमंचे दिखाकर दो छोटे बच्चों को छोड़कर परिवार के सभी लोगों को घर के एक कमरे के भीतर ले गए।

बदमाशों ने स्वयं को क्राइम ब्रांच के अधिकारी बताया और फुरकान को नशा कारोबारी और बदमाश बताकर धमकाने लगे। कहा कि तेरी रोजाना की 50 हजार की आमदनी होती है। तेरे घर में लाखों के गहने और नगदी होने की सूचना है। बदमाशों ने गद्दे और सोफे के सीट भी फाड़ दी। बदमाशों ने फुरकान की पत्नी को छोड़कर सभी के हाथ बांध दिए। उसके बाद छोटे बच्चों को जान से मारने की धमकी देकर फुरकान की पत्नी से तिजोरी खुलवाई और जिसमें मौजूद नगदी के अलावा जेवर लेकर, परिवार को लोगों को कमरे में बंद कर दिया,और वहां से फरार हो गए। लूट की सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे । वही पीड़ित व्यापारी ने पुलिस में लूट की तहरीर दी है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

एसएसपी देहरादून का बयान

देहरादून के एसएसपी अजय सिंह ने घटना का संज्ञान लेते हुए सख़्त कार्रवाई की निर्देश दिए हैं। उन्होंने बताया कि बीती रात चार अज्ञात बदमाशों द्वारा ग्रामीण क्षेत्र में घर में घुसकर लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है।नगदी और ज़ेवर के अलावा बदमाश घर में खड़ी स्कूटी को भी साथ ले गए हैं। एसएसपी ने बताया मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और बारीकी से इन्वेस्टिगेशन की जा रही है साथ ही अज्ञात अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए एक्टिव टीमों का गठन कर दिया गया है। जल्द ही लूट की घटना को अंजाम देने वाले अभियुक्त सलाखों के पीछे होंगे।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *