हल्द्वानी : शर्मसार रिश्ते – हैवान पिता ने नाबालिग बेटी को बनाया हवस का शिकार,गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

देवभूमि उत्तराखंड में रिश्तो को शर्मसार करने वाली घटना काठगोदाम थाना क्षेत्र अंतर्गत सामने आई है। सगी बेटी ने पिता पर दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने का सनसनीखेज आरोप लगाया है, घटना के बाद किशोरी अपनी छोटी बहन के साथ काठगोदाम थाने पहुंची जहां अपने साथ हुई घटना पुलिस को बताई, जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी पिता को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा कि पिता हत्या के आरोप में जेल की सजा काट चुका है।


गौलापार के एक गांव में रहने वाला 40 वर्षीय आरोपी मूलरूप से नेपाल का रहने वाला है। कई साल पहले उसकी पत्नी उसे छोड़ कर चली गई थी और जाने से पहले अपनी एक बेटी को भी साथ ले गई थी। बताया जा रहा कि आरोपी 2013 में हत्या के एक मामले में जेल में बंद था, जहां 7 साल की सजा काटने के बाद 2019 में वापस आया था। लेकिन जेल से छूटने से पहले उसकी पत्नी उसको छोड़ कर जा चुकी थी, जहां एक बच्ची को अपने साथ ले गई जबकि उसके दो बच्चों का पालन पोषण उसके दीदी कर रही थी।


आरोपी की 13 और 15 साल की दो बेटियां हैं, पिता पर आरोप लगा कि उसने अपनी 15 साल की बेटी के साथ पिछले काफी दिनों से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया, और मारपीट भी करता था, जिससे तंग आकर दोनों बहने आज काठगोदाम थाने पहुंची जहां अपने साथ हुई घटना पुलिस को बतायी, जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी पिता को गिरफ्तार किया। आरोप है कि मंगलवार रात उसने बेटी के साथ दुष्कर्म किया, और जब बेटी ने विरोध किया तो उसे बुरी तरह पीटा। पुलिस ने पीड़िता की छोटी बहन की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।


बताया जा रहा है कि आरोपी एक हत्या का आरोपी है। वर्ष 2013 में हल्द्वानी कोतवाली क्षेत्र में दोस्त के साथ मिलकर एक व्यक्ति की हत्या कर दी थी। वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों ने मिलकर लाश को नहर में फेंक दिया था। इस मामले में सात साल की सजा काटने के बाद वह जमानत पर रिहा हुआ।


थानाध्यक्ष प्रमोद पाठक ने बताया कि मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। गुरुवार को आरोपी को न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा। थाना प्रभारी प्रमोद पाठक ने बताया कि किशोरी का मेडिकल परीक्षण कल कराया जाएगा।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *