हल्द्वानी : यहां टायर-फर्नीचर की दुकानों में लगी भीषण आग, लाखों का नुकसान,देखिये Video

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी के वनभूलपुरा में फर्नीचर और तीन टायरों की दुकानों में भीषण आग लग गयी। आसपास लोगों ने दुकानों से धुंआ उठता हुआ देखा तो हड़कंप मच गया। इसके बाद सूचना पर पहुँची अग्निशमन विभाग की टीम ने बमुश्किल देर रात तक आग पर काबू पाया, तब तक दुकानों में रखा सारा सामान जलकर राख हो चुका था।

हल्द्वानी के बनभूलपुरा में भीषण अग्निकांड में दो दुकानें जलकर खाक हो गई गनीमत रही कि मौके पर पहुंची अग्निशमन की गाड़ी ने समय रहते आग पर काबू पा लिया नहीं तो कई दुकानें आग की चपेट में आ जाती। बताया जा रहा है कि बनभूलपुरा थाने से लगे फर्नीचर की दुकान में रविवार सुबह करीब 3:00 बजे आग लग गई आग इतनी विकराल थी कि पास में टायर की दुकान को भी अपने आगोश में ले लिया आंख के चलते दोनों दुकानें जलकर पूरी तरह से खाक हो गई स्थानीय लोग फायर की गाड़ियों ने बमुश्किल 2 घंटे में आग पर काबू पाया। मौके पर पहुंची अग्निशमन की दो वाहनों ने आग पर काबू पाया। आग से कई लाख रुपए का नुकसान होना बताया जा रहा है फिलहाल अभी आग के कारणों का पता नहीं चल पाया है तो वही आग से नुकसान का जानकारी जुटाई जा रही है।

जानकारी के अनुसार बीते अग्निशमन विभाग के एलएफएम राजेन्द्र नाथ ने बताया कि वनभूलपुरा में फर्नीचर समेत टायरों के तीन दुकानों में आग लग गयी थी। आग शार्ट सर्किट से लागना बताया जा रहा है। सूचना मिलते ही अग्निशमन विभाग की टीम 1 हैजा पाइप लेकर मौके पर पहुँची तो देखा आग बिकराल रूप ले चुकी थी। इसके बाद 2 वाहन वाटर टेंडर को सहायता से घंटों कड़ी मशक्कत के बाद फायर फाइटरों ने आग पर काबू पा लिया। हालांकि तब तक सारा सामान जल चुका था। आग से लाखों रुपये का नुकसान होने बताया जा रहा है। आग के दौरान आसपास अफरातफरी का माहौल बना रहा, आग बुझने के बाद सभी ने राहत की सांस ली।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *