हल्द्वानी : यहाँ अष्टधातु की 1200Kg की बाबा साहब डॉ भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा स्थापित, स्थानीय क्या बोले देखें वीडियो..

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी : शहर के दमवादूंगा में आज संविधान निर्माता डॉ भीम राव अम्बेडकर की मूर्ति का अनावरण किया गया. इस मौक़े पर अम्बेडकर की मूर्ति पर पुष्प अर्पित किए गए. इस मौके पर कांग्रेस प्रवक्ता दीपक बलूटिया और मेयर जोगेन्दर सिंह रौतेला मौजूद रहें. कांग्रेस प्रवक्ता दीपक बलूटिया ने बताया कि बाबा साहब ने देश का संविधान बनाया और विकास के लिए एक लकीर बनाई और सभी को संविधान में संझोंके रखा, बाबा साहब सभी के हक़ अधिकारी और विकास की विचारधारा रखते हुए सब को साथ लेकर चले.कॉंग्रेस प्रवक्ता ने इलाके की समस्याओ को लेकर बताया कि दमवादूंगा के लोगों को इस समय मालिकाना हक़ चाहिए मुख्य आवश्यकता भी यही है इसके साथ ही यहाँ पानी की बहुत दिक्कत है.

कई जगह गांवो में बिजली के पोल नही लगे हैं, उनके लगने की भी बड़ी आवश्यकता है. उन्होंने कहा मैं उम्मीद करता हू जल्द यहाँ की सारी समस्याओ को दूर किया जायगा.

उधर मेयर जोगेन्दर सिंह रौतेला ने कहा कि आज बाबा साहब की मूर्ति स्थापित की गई है उन्होंने आगे बताया कि यहाँ की जों समस्याए हैं उन्हें दूर किया जायगा. भाजपा सबको साथ लेकर चलती है. उन्होंने बताया कि बंदोबस्त एक लम्बी प्रतिक्रिया है लेकिन मैं आप लोगों यकीन दिलाता हू जिस दिन भारतीय जनता पार्टी हल्द्वानी क्षेत्र से प्रतिनिधित्व करेंगी. विधानसभा में जिसको इस काम के लिए अधिकारी प्राप्त है. माननीय सदन में जों भी हमारा प्रतिनिधि हल्द्वानी से पहुंचेगा और पुरजोर तरीके से इस विषय को रखेगा.उन्होंने कहा कि मलिन बस्ती सुधार कार्यक्रम हो जितनी भी मलिन बस्ती है उनको मालिकाना हक़ देने की बात हो चाहे दमवादूंगा जवाहर ज्योति को मालिकाना हक़ देने की बात हो अब तक कोरे आश्वासन मिले हैं. भारतीय जनता पार्टी या तों साफ मना कर देती है जों कार्य परिपूर्ण या नियमानुसार नही हैं और अगर नियम अनुसार हैं उसके लिए भारतीय जनता पार्टी की सरकार प्रतिबद्ध है

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *