वरिष्ठ पत्रकार दीप जोशी के असामयिक निधन से पत्रकार जगत में अपूर्णीय क्षति..पत्रकारों में शोक लहर..

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी नैनीताल 12.JANUARY 2021 GKM NEWS हल्द्वानी। अल्मोडा में अमर उजाला के वरिष्ठ पत्रकार दीप जोशी के असामयिक निधन पर उत्तराखण्ड पत्रकार महासंघ ने गहरी संवेदना व्यक्त की है। स्वर्गीय जोशी पिछले कुछ दिनों से दिल्ली में उपचार करवा रहे थे सोमवार देर रात उन्होंने अंतिम सांस ली। उनका निधन पत्रकारिता जगत की एक अपूर्णीय क्षति है। ईश्वर पुण्य आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दे और शोक संतप्त परिजनों को इस असहनीय दुःख को सहने की शक्ति प्रदान करे। आज मंगलवार को हल्द्वानी के चित्रशिला घाट में उनका अंतिम संस्कार किया गया। पार्थिव देह को उनके पुत्र बिन्नी जोशी ने मुखाग्नि दी।

Ad - Bansal Jewellers


ज्ञात रहे कि वह लगभग दो माह से गम्भीर रूप से बीमार चल रहे थे और गत रात्रि उन्होंने दिल्ली के अस्पताल में अंतिम सांस ली। दीप जोशी अल्मोड़ा में ब्यूरो प्रभारी के पद पर रहे तथा उन्होंने अमर उजाला में पत्रकारिता का सफर भीमताल से वर्ष 1992 से शुरू किया था। वह कुछ समय हल्द्वानी भी कार्यरत रहे, लेकिन उनका अधिकांश सेवाकाल अल्मोड़ा में ही रहा।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : यहां कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा में कार्यकर्ताओं ने इस युवक पर क्यों बरसाए घूसे और थप्पड़ ..पुलिस ने बमुश्किल बचाया..देखें वीडियो..

समस्त GKM NEWS परिवार दीप जोशी जी को भावभीनी श्रद्धांजली अर्पित करता है..

Elinterio Web AD
kulsum-mall-ad
लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments