इटावा :हैवानियत..भैस चौरी के शक में मानसिक रूप से बीमार आदमी को पीट-पीट कर मार डाला..

ख़बर शेयर करें

ITAWAH UTTAR PRADESH 03.MARCH 2021 इटावा ज़िले के बसरेहर थाना क्षेत्र के सिरसा गांव में इंसानियत को तार-तार कर देने वाली घटना सामने आई है. जहाँ एक मानसिक रूप से बीमार आदमी को भैस चौरी के शव में पीट-पीट कर उसकी हत्या कर दी..

खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि मृतक नेत्रपाल सिरसा गाँव में आ गया था और भैंस के पास जाकर खड़ा हो गया. जब देर रात गाँव वालो ने भैंस के पास उसे खड़ा देखा तो चोर के शक में शौर मचाना शुरू कर दिया. शौर शराबा सुनकर लोग घर से बाहर निकल आये और चोर के शक में नेत्रपाल को बुरी तरह से पीट डाला.. नेत्रपाल के नाक और मुहं से खून निकलने लगा. 4 बजे नेत्रपाल को बसरेहर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया

गाँववालो ने भैंस चोर गाँव में होने का बता के पुलिस को सूचना भी दी. सूचना पर जब पुलिस गाँव में पहुची तो युवक की पहचान पास के ही गाँव भरथना के नगला बाग के रहने वाले के रूप में हुई. जिसका नाम नेत्रपाल बताया गया. पुलिस ने नेत्रपाल के परिवार को सूचित किया , पुलिस की सूचना पर परिवार वाले नेत्रपाल को देखने अस्पताल आ गए लेकिन जैसे ही परिजन अस्पताल पहुचे तबी तक नेत्रपाल की मौत हो चुकी थी.

नेत्रपाल की मौत से परिवार वालो का रो-रोह कर बुराहाल है..उसके परिवार में कोहराम मचा हुआ है..उधर मृतक नेत्रपाल के चचेरे भाई अनुज कुमार ने पुलिस से कहा कि नेत्रपाल मानसिक रूप से बीमार था.जो मंगलवार की शाम को 6 बजे घर से बिना बताए चला गया था.घरवालो ने उसकी बहुत तलाश की. लेकिन गांव वालों ने पीटकर मार डाला.

मृतक नेत्रपाल के परिवारी वालो ने तीनो लोगों पर नेत्रपाल की हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस में मामला दर्ज कराया है. जिसके बाद पुलिस ने दो लोगो को हिरासत में लिया है और घटना की जाँच पड़ताल शुरू कर दी है.

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *