अवैध संबंधो के चलते पिता ने बेच दी थी कई बीघा ज़मीन..भाई-बहन ने अपने दोस्तों संग मिलकर कर दी पिता की हत्या..हैरान कर देगा मामला..

ख़बर शेयर करें

AGRA UTTAR PRADESH :.. आगरा ज़िले में बेहद हैरान करने वाली खबर सामने आई है जिसके बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई है. खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि भाई-बहन ने मिलकर अपने सगे भाप को मौत के घाट उतर दिया. स्थानीय मीडिया के मुताबिक बताया जा रहा है कि मृतक पिता का किसी महिला से अवैध सम्बन्ध चल रहे थे. यह अवैध सम्बन्ध बेटे बेटी को स्वीकार नही हुए जिसके चलते भाई बहन ने अपने पिता की हत्या कर दी. उधर बाह थाने के एसएचओ विनोद कुमार का कहना है कि भाई-बहन ने पिता सुनील कुमार के महिलाओं के साथ उनके संबंधों को परेशान थे

जिसके बाद दोनों यह कदम उठाया. बताया जा रहा है कि मृतक सुनील कुमार ने कई बीघा ज़मीन बेच दी थी. इतना ही नही सुनील दुबारा अपना खेत बेचने वाला था. जिसको लेकर दोनों भाई बहन परेशान हो गए और उन्होंने अपने पिता की हत्या कर दी. भाई का नाम अनुज बताया जा रहा है उसकी उम्र 19 बताई जा रही है जबकि बहन का नाम अल्पना है उसकी उम्र लगभग 25 बताई जा रही है..कहा यह भी जा रहा है कि बहन अल्पना ने पिता की हत्या के लिए हथियार जुटाए और अपने दोस्त मदन को दे दिए बताया जा रहा है कि इन्होने पहले सोते हुए सुनील को पीटा बाद में उसकी हत्या कर दी.हत्या में उनके दोस्त भी शामिल है. पुलिस ने जाँच पड़ताल शुरू कर दी है.

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *