DGP अशोक कुमार ने STF उत्तराखंड को दी ये पावर ,अब इन पर होगा सख़्त एक्शन..

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड : राज्य सरकार इनामी बदमाशो के ऊपर अब जमकर कार्यवाही करने के मूड में नजर आ रही है ऐसे में सरकार ने एसटीएफ उत्तराखंड को महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी है जिसके तहत अब इन तमाम बदमाशों को पकड़ने की जिम्मेदारी एसटीएफ उत्तराखंड की होगी।

उत्तराखंड सरकार ने बड़ा फैसला लिया है। खूंखार बदमाशों यानी 25 हजार से अधिक के इनामी बदमाशों को अब पुलिस गिरफ्तार नहीं करेगी। ऐसे बदमाशों को पकड़ने का टास्ट STF को सौंप गया है। इससे पुलिस को भी कुछ राहत मिलेगी।
DGP अशोक कुमार ने बताया कि उत्तराखंड शासन की ओर से पुरस्कार राशि पुनरीक्षण के बाद यह तय किया है कि 25 हजार रुपये और उससे अधिक के इनामी अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एसटीएफ को खास टास्क सौंप गया है।

प्रदेश के डीजीपी अशोक कुमार  उत्तराखण्ड ने बताया कि उत्तराखण्ड शासन द्वारा पुरस्कार राशि पुनरीक्षण के फलस्वरूप 25 हजार रूपए व उससे अधिक के इनामी अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु विशेष टास्क एस0टी0एफ0 उत्तराखण्ड के सुपुर्द किया गया है।

आपको बता दें प्रदेश सरकार ने उत्तराखंड में सत्यापन अभियान चलाया हुआ है जिसके चलते उत्तराखंड में यह पता लगाया जा रहा है कि कौन कौन से अन्य राज्यों से छठे हुए बदमाश उत्तराखंड में शरण लिए हुए हैं जिनके खिलाफ पूरी तरीके से उत्तराखंड एसटीएफ अब कार्यवाही करते हुए नजर आएगी।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *