भाजपा सांसद की हार्ट अटैक से मौत..

ख़बर शेयर करें

www.gkmnews

ख़बर शेयर करें

हाथरस से भाजपा सांसद राजवीर दिलेर की आज हार्ट अटैक से मौत हो गई है। अलीगढ़ के एक प्राइवेट अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। जहां आज शाम उनका निधन हो गया। भाजपा सांसद के निधन से समर्थकों और परिवार में शोक की लहर दौड़ गई है।बीजेपी ने उनका टिकट काटकर इस बार अनूप वाल्मीकि को हाथरस से प्रत्याशी बनाया है।

उत्तर प्रदेश की हाथरस लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद राजवीर दिलेर की हार्ट अटैक से मौत हो गई है. बीजेपी सासंद की अलीगढ़ के एक अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हुई है. बीजेपी ने इस बार 2024 के चुनाव में सांसद राजवीर दिलेर का टिकट काटकर हाथरस सीट अनूप वाल्मिकी को प्रत्याशी बनाया है. राजवीर दिलेर ने साल 2019 के लोकसभा चुनावमें हाथरस सीट से जीत दर्ज की थी. राजवीर दिलेर के पिता भी हाथरस सीट से सांसद रह चुके थे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : डॉ अंजू अग्रवाल को उच्च शिक्षा निदेशक की ज़िम्मेदारी

राजवीर दिलेर की मौत के बाद लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी को बड़ा झटका लगा है. बीजेपी सांसद राजवीर सिंह दिलेर पिछले कई दिनों से बीमार चल रहे थे. अलीगढ़ के निजी अस्पताल में बीजेपी सांसद राजवीर दिलेर ने अंतिम सांस ली है. लोकसभा हाथरस से प्रबल दावेदारों में नाम होने के बावजूद भी टिकट कटने से वह चिंतित थे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : काम आग लगाना है पहाड़ जलाकर भस्म करने..धधकते जंगलों के बीच ये Video वायरल_3 अरेस्ट

बीजेपी सांसद राजवीर दिलेर की मौत के बाद परिजन अलीगढ़ आवास पर उनका शव लेकर पहुंचे. वहीं राजवीर दिलेर की मौत के बाद भारतीय जनता पार्टी में हड़कंप मच गया है. बीजेपी सांसद राजवीर दिलेर अलीगढ़ के थाना बन्ना देवी क्षेत्र के बृज विहार, एडीए कॉलोनी में रहते थे।

राजवीर सिंह दिलेर के पिता किशन लाल दिलेर हाथरस सीट से लगातार चार बार सांसद रहे थे. उन्होंने साल 1996 से साल 2004 तक हाथरस सीट पर जीत दर्ज की थी. फिर साल 2019 में राजवीर दिलेर ने इस सीट पर बीजेपी को जीत दिलाई थी. राजवीर दिलेर सासंद बनने से पहले अलीगढ़ की इगलास विधानसभा से साल 2027 में विधायक बने थे, फिर 2019 के चुनाव में हाथरस से सांसद बने।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *