BREAKING.हल्द्वानी : कांग्रेस नेता बहुगुणा ने खुद को गोली से उड़ाया, जांच में जुटी पुलिस..

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी : शहर में बरेली रोड पर उस वक़्त सनसनी का माहौल हो गया जब बरेली रोड स्थित पानी की एक टंकी के ऊपर चढ़कर कांग्रेस नेता एचआर बहुगुणा ने खुद को गोली मार ली जिसके बाद आनन-फानन में पुलिस एचआर बहुगुणा को सुशीला तिवारी हॉस्पिटल लेकर आ गई, जहां डॉक्टरों ने उंनको मृत घोषित कर दिया कांग्रेस नेता द्वारा किन कारणों की वजह से टंकी पर चढ़कर खुद को गोली मारी गई है इसका पुलिस द्वारा पता लगाया जा रहा है फिलहाल सूचना मिलने पर सीओ हल्द्वानी भूपेंद्र धोनी कोतवाल हरेंद्र चौधरी,एसओ बनभूलपुरा नीरज भाकुनी समेत पुलिस बल मौके पर मौजूद है, वही इस घटना की सूचना के बाद बरेली रोड उसके आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई है, हम आपको बता दें कि एच आर बहुगुणा रोडवेज में कर्मचारी भी हैं इससे पहले वह इंटक के अध्यक्ष भी रह चुके हैं, सीओ हल्द्वानी भूपेंद्र धोनी ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि एचआर बहुगुणा को सुशीला तिवारी हॉस्पिटल लाया गया जहां डॉक्टर ने उनका इलाज करने का पूरा प्रयास किया लेकिन उनकी मौत हो चुकी है पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

अपडेट

कुमाऊं मंडल के हल्द्वानी में पूर्व दर्जाप्राप्त मंत्री ने खुद को गाेली मारकर आत्महत्या कर ली। एचआर बहुगुणा कई पदों पर रह चुके थे। स्वतंत्रता संग्राम सेनानी उत्तराधिकारी संघ के प्रदेश सचिव और परिवहन संघ के पूर्व संगठन मंत्री रह चुके थे। वह तीन दिन पहले पोती से दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज होने से अवसाद में थे।वार्ड नंबर 60 गौजाजाली नियर विद्या भारती स्कूल के पास रहने वाले एचआर बहुगुणा एनडी तिवारी सरकार में दर्जाप्राप्त मंत्री रहने के साथ कई संगठनों से जुड़े रहे। पुलिस के Mमुताबिक बुधवार की दोपहर में बहुगुणा ने खुद डायल 112 में काल कर बताया कि वह ओवरहेड टैंक में चढ़कर खुदकुशी कर रहे हैं। वार्ड नंबर 60 गौजाजाली नियर विद्या भारती स्कूल के पास रहने वाले एचआर बहुगुणा एनडी तिवारी सरकार में दर्जाप्राप्त मंत्री रहने के साथ कई संगठनों से जुड़े रहे।

पुलिस के मुताबिक बुधवार की दोपहर में बहुगुणा ने खुद डायल 112 में काल कर बताया कि वह ओवरहेड टैंक में चढ़कर खुदकुशी कर रहे हैं।इस पर एसआइ लता खत्री टीम के साथ मौके पर पहुंची। उनके समझाने पर बहुगुणा नहीं माने तो बनभूलपुरा थाना एसओ नीरज भाकुनी मौके पर पहुंचे। उन्होंने लाउड स्पीकर के जरिए टैंक पर चढ़े बहुगुणा से बात की और आश्वासन दिया कि उनकी बात सुनीं जाएगी। बहुगुणा ने टैंक से बताया कि उन पर पोती से दुष्कर्म का जो मुकदमा दर्ज कराया गया है, वह गलत है।बहू उन पर 40 लाख रुपये लेने का दबाव बनाकर ब्लैकमेल कर रही है। काफी देर चली बातचीत पर बहुगुणा ने नीचे आने की बात कही। नीचे आने के बजाय खुद के सीने पर 315 बोर के तमंचे से गोली मार दी। एसओ उन्हें एसटीएच लेकर आए। जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

सीओ सिटी भूपेंद्र सिंह धोनी ने बताया कि बहुगुणा पर दर्ज मुकदमे की जांच की जा रही है। जांच में आरोप गलत पाए गए और स्वजनों ने तहरीर दी तो तो बहू के विरुद्ध केस दर्ज किया जाएगा।एचआर बहुगुणा कांग्रेस नेता थे। आजीवन वह कांग्रेस से जुड़े रहे। रोडवेज संघ समेत कई अन्य संगठनों में भी वह उच्च पदों पर रहे। हल्द्वानी डिपो के वर्कशाप में वह सीनियर लिपिक के पद पर कार्यरत थे। 31 अक्टूबर को वह रिटायर्ड हो रहे थे।पोती से दुष्कर्म के एक बाद 24 मई को एचआर बहुगुणा पर एक और मुकदमा दर्ज हुआ। पड़ोसी महिला ने एचआर बहुगुणा पर रास्ते में रोककर अभद्रता का आरोप लगाया था। पुलिस ने इस मामले में भी मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी थी।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *