BJP ने जारी की प्रदेश प्रभारियों की लिस्ट उत्तराखंड की इनको मिली ज़िम्मेदारी

ख़बर शेयर करें

www.gkmnews

ख़बर शेयर करें

भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश प्रभारीयों की नियुक्ति लिस्ट जारी कर दी है।

राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने सूची जारी की है।

उत्तराखंड में प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम को बनाया गया, सह प्रभारी रेखा वर्मा को एक बार फिर जिम्मेदारी दी गई है।

दुष्यंत गौतम को पुनः पार्टी का प्रदेश प्रभारी एवं रेखा वर्मा को सह प्रभारी बनाए जाने पर खुशी व्यक्त करते हुए बधाई दी है । प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने उन्हे लगातार दूसरी बार जिम्मेदारी देने पर केंद्रीय नेतृत्व का आभार व्यक्त किया है। साथ ही दोनो की लीडरशिप में चुनावी जीत के अश्वमेघ यज्ञ को आगे भी जारी रखने का विश्वास जताया है।

उन्होंने बयान जारी कर कहा, केंद्रीय नेतृत्व द्वारा राज्यों के प्रभारी एवं सह प्रभारी बनाए जाने वाले नामों में श्री गौतम और श्रीमती वर्मा को पुनः उत्तराखंड की जिम्मेदारी देने से, कार्यकर्ताओं में उत्साह का माहौल है। साथ ही कहा, उनके नेतृत्व में नवंबर 2020 से देवभूमि के सभी चुनावों में पार्टी का परचम लहराया जा रहा है । चाहे वह 2022 विधानसभा चुनाव में लगातार दूसरी बार जीत हासिल कर राज्य में सरकार बदलने की परिपाटी को बदलना हो, चाहे हरिद्वार में पंचायत के चुनावों में पहली मर्तबा एकतरफा जीत पाना हो, चाहे विधानसभा के उपचुनाव में परचम लहराना हो, चाहे 2024 लोकसभा चुनाव में पांचों सीटों में जीत की हैट्रिक लगानी हो। इसके अतिरिक्त राज्य में बूथ स्तर तक संगठन के गठन ने पार्टी पकड़ को मजबूत करने का काम किया है । वहीं सरकार को दिए महत्वपूर्ण सुझावों ने जनता में सरकार को प्रभावी बनाने में अहम भूमिका निभाई हैं।

उन्होंने दोनों का वर्तमान भूमिका में आगे भी मार्गदर्शन मिलने को राज्य के प्रत्येक कार्यकर्ता में जोश भरने वाला बताया। इस निर्णय के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जे पी नड्डा समेत केंद्रीय नेतृत्व का आभार व्यक्त किया है। साथ ही विश्वास दिलाया कि उनकी लीडरशिप में पार्टी राज्य के आगे भी सभी चुनावों को प्रचंड बहुमत से जीतने के अश्वमेघ यज्ञ को जारी रखेगी ।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *