भाजपा, JJP और RSS के लोग शादी से दूर रहें.. यहाँ शादी के कार्ड पर छपवाया यह सन्देश.

ख़बर शेयर करें

किसानों को आंदोलन करते हुए एक साल हो गया है. किसान अपनी मांगों कों लेकर आंदोलन कर रहे है उधर देश के नाम सन्देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीनो कृषि कानूनों कों वापस लेने की घोषणा की थी.

लेकिन किसान नेता राकेश टीकैत ने कहा था कि जब तक सभी मुद्दों पर सरकार बात नही करती तब तक आंदोलन खत्म नही होगा.

इसी बीच हरियाणा के झज्जर ज़िलें में किसानों में सत्ताधारी भाजपा, आरएसएस जेजेपी से नाराज़गी देखने को मिली हैं. नाराज़गी भी इतनी कि शादी के कार्ड में इन तीनों की एंट्री बंद लिखवा दिया.

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में यहां महसूस हुए भूकंप के झटके,इतनी रही तीव्रता..

झज्जर में शादी के कार्ड पर छपवाया संदेश, किसान नेता ने मंच पर सभी को दिखाया|रेवाड़ी,शादी के कार्ड पर विरोध स्वरूप छपवाया गया संदेश।.

3 नए कृषि कानूनों के विरोध में शुरू हुआ किसानों का आंदोलन कानूनों की वापसी के बाद भी जारी है। इसके साथ ही हरियाणा में BJP और JJP नेताओं का विरोध भी जारी है। झज्जर के रहने वाले विश्व वीर जाट महासभा के अध्यक्ष ने 1 दिसंबर को खुद के परिवार में होने वाली शादी के कार्ड पर BJP, JJP और RSS के लोगों से शादी से दूर रहने का संदेश छपवाया है।

यह भी पढ़ें 👉  CBSE बोर्ड ने जारी किया 12वीं का रिजल्ट_ऐसे चेक करें नतीजे

गांव मातनहेल निवासी विश्व जाट महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तथा जय जवान जय किसान मजदूर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष एवं पूर्व ब्लॉक समिति चेयरमैन राजेश धनखड़ ने एक दिसंबर को होने वाली शादी के कार्ड पर ‘कृपया BJP, JJP व RSS के लोग इस शादी से दूर रहें’ छपवाया है। इसी कार्ड को बुधवार को सर छोटू राम जयंती पर रेवाड़ी के बावल स्थित अंबेडकर पार्क में पहुंचे किसान नेता युद्धवीर सिंह ने मंच पर प्रदर्शित कर भाजपा, जजपा व आरएसएस के विरोध में लोगों से एकजुट रहने का आह्वान किया.

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड हाईकोर्ट बार ने खंडपीठ के शिफ्टिंग आदेश के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जाने का प्रस्ताव किया पारित

एक साल से विरोध जारीदरअसल, एक साल से भी ज्यादा समय से किसानों का आंदोलन चल रहा है। इस आंदोलन का सबसे ज्यादा असर पंजाब के बाद हरियाणा में ही है और आंदोलन की शुरुआत से ही किसान भाजपा और जजपा के नेताओं का विरोध करते आ रहे हैं। विरोध के चलते कई बार बवाल भी हो चुका है, लेकिन शादी के कार्ड पर भाजपा और जेजेपी नेता के विरोध में पंक्ति लिखने का यह पहला मामला है.

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *