नैनीताल की लेक ब्रिज चुंगी पर हल्द्वानी के ठेकेदार की बहस, मारपीट में तब्दील- बन गया तमाशा Video

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

उत्तराखण्ड के नैनीताल की लेक ब्रिज चुंगी में हल्द्वानी के ठेकेदार और उसकी लेबर के साथ मारपीठ मामले में चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज। चुंगी ठेकेदारों की तरफ से भी शिकायत दर्ज की गई है। मारपीट का वीडियो जोरों से वायरल।


नैनीताल के तल्लीताल स्थित लेक ब्रिज चुंगी में एक कार से आए हल्द्वानी के ठेकेदार की चुंगी कर्मियों के साथ बहस हो गई। अपनी लेबर के साथ नैनीताल आए हल्द्वानी के ठेकेदार की बहस हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  चारधाम यात्रा पर मोबाइल का दायरा तय_सख़्त पाबंदी के निर्देश जारी..


बहस बड़ी तो दोनों के बीच कहासुनी और हाथापाई हो गई। घटना बढ़ते ही स्थानीय लोगों का जमावड़ा बड़ गया। तमाशबीनों के बीच से किसी व्यक्ति ने हुई मारपीट का वीडियो बना लिया। नीली सफेद चैक की शर्ट और सफेद पैंट पहने ठेकेदार को कुछ लोगों के पीटने का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक हमलावर युवक ठेकेदार को लात घूंसों से मार रहा है। ठेकेदार ने तल्लीताल थाने में शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने कार्यवाही शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें 👉  हरिद्वार हत्याकांड की साजिश चौंका देगी_ पोती ने बॉयफ्रेंड से करवाया दादी का कत्ल..

एस.ओ.तल्लीताल रोहिताश सिंह सागर ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू कर दी गई है। चुंगी के ठेकेदारों का आरोप है कि हल्द्वानी का ठेकेदार अपने दोस्तों के साथ कार लेकर आया ठौर उसने लेक ब्रिज टैक्स देने से इनकार कर दिया। समझने पर गालीगलौच की और अभद्रता समेत मारपीट पर उतर गया। इसके बाद कर्मचारियों और उसके बीच मारपीट हुई जिसकी शिकायत उनकी तरफ से थाने में की गई है।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल पुलिस की हुड़दंग मचाने वालों के खिलाफ बड़ी कार्रवाही

वरिष्ठ पत्रकार कमल जगाती

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *