Asia Cup 2023 : सिराज के तूफानी अटैक के सामने लंका ढेर..50 पर आल आउट

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

एशिया कप के फ़ाइनल मुकाबले में जब श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फ़ैसला किया तो उसे उम्मीद नहीं होगी कि शुरुआती चार ओवर में ही आधी टीम पवेलियन लौट जाएगी।

भारतीय गेंदबाज़ों की तरफ से मोहम्मद सिराज शानदार गेंदबाज़ी कर रहे हैं. सिराज ने महज 16 गेंदों में ही पांच श्रीलंकाई बल्लेबाज़ों को आउट कर दिया.सिराज ने मैच के 12वें ओवर में अपना छठा विकेट भी ले लिया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : निकाय चुनाव_राज्य निर्वाचन आयोग ने सभी जिलाधिकारी को दिए निर्देश

मोहम्मद सिराज ने पथुम निसांका, सदीरा, चरिथ असलंका, धनंजय डी सिल्वा, दासुन शनाका और कुसल मेंडिस का विकेट लिया.वहीं जसप्रीत बुमराह ने कुसल परेरा का विकेट झटका।

श्रीलंका की टीम 15.2 ओवर में 50 रन बनाकर ऑल आउट हो गई.श्रीलंका की टीम ने भारत के सामने 51 रनों का लक्ष्य रखा है.भारतीय गेंदबाज़ों में मोहम्मद सिराज ने सबसे ज़्यादा छह विकेट झटके.वहीं जसप्रीत बुमराह ने एक और हार्दिक पांड्या ने भी तीन विकेट झटके.भारतीय गेंदबाज़ों के इस ‘तूफान’ के आगे श्रीलंका की टीम 15.2 ओवर में महज 50 रन बनाकर ऑल आउट हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  हाईकोर्ट पहुंचा निलंबित खनन निदेशक पैट्रिक का मामला,सरकार और C.B.I को निर्देश..

श्रीलंका की पारी ख़त्म होने के बाद मोहम्मद सिराज ने कहा, ”ये एक सपने की तरह है. पिछली बार श्रीलंका के ख़िलाफ़ मैंने चार विकेट लिए थे पर पांचवां नहीं ले सका था. तब मुझे एहसास हुआ था कि जो आपके नसीब में होता है, आपको वही मिलता है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *