फैक्ट्री में लूट के आरोपी पहुंचे जेल.. पुलिस ने किया गिरफ्तार…..

ख़बर शेयर करें

उधमसिंह नगर रूद्रपुर (GKM न्यूज़ विकास वर्मा ) रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र में 14 दिसम्बर की रात्रि में फेक्ट्री में लूट की घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों को पकड़ने में पुलिस को कामियाबी मिली है। घटना को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने बरेली से गिरफ्तार किया है। आरोपियों से लूटे गए लगभग 14 लाख के ऑटो पॉट्स और सुरक्षाकर्मी की बाइक भी बरामद की है।

रुद्रपुर के किच्छा रोड एनएच 74 के शिमला पिस्तौर स्थित सवितार ऑटो कंपनी मिंडा ग्रुप फेक्ट्री में सुरक्षा गार्डों को बांधकर कम्प्यूटर सहित 14 लाख रुपये के ऑटो पार्ट्स लूट की वारदात का पुलिस ने खुलासा किया है। एसएसपी ने खुलासा करते हुए कहा कि घटना को 4 आरोपियो द्वारा अंजाम दिया गया था। पुलिस टीम ने घटना को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। कंपनी के एचआर परितोष की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया गया था। बदमाशो द्वारा फेक्ट्री से 60 नग पॉट्स, कम्प्यूटर और सुरक्षा कर्मी की बाइक लेकर फरार हो गए थे।

यह भी पढ़ें 👉  हाईकोर्ट : चकराता में प्रेमी जोड़े के चर्चित मर्डर कांड के मुख्य आरोपी समेत सभी बरी..

तब से लेकर टीम यूपी के जिलो में लगातार दबिश दे रही थी। कल मुखबिर की सूचना पर बरेली कोर्ट के बाहर ऑटो पॉट्स की दुकान में सामान बेच रहे रवि सिंह और ओमवीर निवासी चौबारी कैंट बरेली को चोरी के सामान के साथ दबोचा लिया। आरोपियों की निशानदेही पर 14 लाख के लूट के सामान के साथ ही लूट में इस्तेमाल पिकप भी बरामद की है। घटना को अंजाम देने वाले दो आरोपी राशिद, नईम निवासी शेरगढ़ बरेली यूपी अभी फरार चल रहे है। जबकि लुटे गए माल को ठिकाने लगाने वाला एक अन्य आरोपी भी पुलिस की पकड़ से दूर है। आरोपी रवि और राशिद पर बरेली थानो में क़ई मुकदमे दर्ज है। वही एसएसपी ने बताया कि घटना के खुलासे के लिए टीम गठत की गई थी। लूट की वारदात को अंजाम देने वाले चार आरोपियों में से दो को गिरफ्तार किया गया है। जबकि तीन आरोपी फरार चल रहे है। आरोपियों की निशानदेही पर लूट के सामान भी बरामद किया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  चारधाम यात्रा पर आये युवकों को जाम छलकाना पड़ा भारी,पुलिस ने सिखाई मर्यादा..Video

बयान- बरिंदर जीत सिंह — एसएसपी, ऊधमसिंहनगर

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page