उत्तराखंड : काम आग लगाना है पहाड़ जलाकर भस्म करने..धधकते जंगलों के बीच ये Video वायरल_3 अरेस्ट

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड के जंगलों में इन दिनों आग ने तबाही मचाई हुई है। जिसमें बेशकीमती वनसंपदा वनाग्नि की भेंट चढ़ रही है। पहाड़ों पर हाहाकार मचा हुआ है। आग को नियंत्रण करने के लिए सरकार हर संभव प्रयास कर रही है। जंगलों की आग लगातार बढ़ते जा रही है। जिससे वातावरण में धुंध ही धुंध छाई है। जो लोगो के सेहत पर भी बुरा असर कर रही है।

वही जंगल को आग लगाते हुए तीन युवाओं का वीडियो इस बीच जमकर वायरल हो रहा है जिसमे युवक पहाड़ को भस्म करने की बात कह रहे है। सोशल मीडिया वायरल हो रहे विडियो में तीन युवक जंगल की आग को बढ़ावा देने की बात कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष बने कपिल सिब्बल

युवक वीडियो में बोलते नजर आ रहा हैं कि “हमारा काम है आग लगाना और आग से खेलना है इसीलिए हम आए हैं पहाड़ को जलाकर भस्म करने के लिए।आगे वीडियो में युवक बोल रहा है कि आग में खेलने वालों से कभी टक्कर नहीं लिया जाता है। यह वीडियो जब से सोशल मीडिया पर अपलोड हुआ है तभी से लगातार वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : पुलिस अधिकारी ने छात्र को जड़े थप्पड़_SSP का बड़ा एक्शन..Video

वायरल वीडियो पर चमोली पुलिस ने संज्ञान लेते हुए तीन युवाओं को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने जांच की तो वीडियो चमोली का होना पाया गया। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए बृजेश कुमार, सलमान व शुखलाल, तीनों बिहार निवासी युवकों को गिरफ्तार कर धारा 26 भारतीय वन अधिनियम के तहत सार्वजनिक संपत्ति नुकसान निवारण अधिनियम में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पूछताछ में युवकों ने बताया कि सोशल मीडिया पर लोकप्रियता हासिल करने के लिए उन्होंने यह वीडियो अपलोड किया था।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *