उत्तराखंड : देखिये यहां युवाओं से सड़क पर रगड़वाई गयी नाक.. किसने दी ये सज़ा,जानिये क्या है वायरल वीडियो का सच..

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड : सड़क के साइड में कुछ युवाओं को सड़क पर नाक रगड़वा कर सजा देने का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, वीडियो में 8 से 9 नव युवकों को एक व्यक्ति द्वारा एक निजी प्रतिष्ठान के आगे कान पकड़वा कर सड़क पर नाक रगड़ने और माफी मांगने की हिदायतें दी जा रही हैं जिसको सुनकर नवयुवक वैसा ही कर रहे हैं जैसा हिदायत देने वाला व्यक्ति उनसे कह रहा है, जानकारी के मुताबिक बीते दिनों चंपावत के एक व्यवसायी के साथ क्षेत्र के कुछ युवाओं के द्वारा मारपीट करी गई थी।

चम्पावत में युवाओं को भी नहीं पता होगा कि लेग पीस उनकी नाक पर भारी पड़ेगी। मीट का विवाद इतना बढ़ा कि विक्रेता से मारपीट करने वाले दो युवकों के रिश्तेदार ने युवकों व उसके साथियों से बीच रोड पर माफी मंगवाते हुए नाक रगड़वाई। मामले का वीडियो वायरल हो रहा है।

वीडियो की पुष्टि नहीं
GKM News वायरल वीडियो की सच्चाई की पुष्टि नहीं कर रहा। पुलिस ने अभी तक मामले की पुष्टि नहीं की है।हालांकि मामले में कोतवाल का कहना है कि यदि कोई शिकायत आती है तो कार्रवाई की जाएगी। क्षेत्र में वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

यह हुआ था विवाद
28 जुलाई को जीआइसी चौक स्थित एक मीट की दुकान पर पहुंचे दो युवकों ने दुकानदार से दो किलो लेग पीस देने को कहा। इस पर मीट विक्रेता अल्ताफ कुरेशी ने इतनी बड़ी मात्रा में लैग पीस नहीं होने को कहा। इससे दोनों युवक भड़क गए। विरोध करने पर युवकों ने अल्ताफ को गाली गलौच करके मारपीट शुरू कर दी।

युवकों ने दुकान के शीशे भी तोड़ डाले। वहीं बीच-बचाव करने आए मकान मालिक और उनके बेटे के साथ भी युवकों ने मारपीट कर दी।

मामले में दर्ज हुआ था केस
घटना में पीडि़त की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने ढकना बड़ोला निवासी सचिन सिंह और पंकज सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हालांकि दोनों पक्षा के बीच 30 जुलाई को समझौता हो गया था।

मामले में फौजी चाचा की एंट्री
समझौता होने के बाद आरोपित एक युवक के चाचा जो आर्मी से रिटायर्ड हैं। वह जीआइसी चौक स्थित एक दुकान के सामने युवाओं को समझा बुझाकर भविष्य में ऐसी गलती ना करने हेतु हिदायत दे रहे हैं।

वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि चाचा किस तरह युवाओं से सड़क पर नाक रगड़वा कर उठक बैठक करा रहे हैं। वीडियो क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है।

पुलिस ने वीडियो की नहीं की पुष्टि
कोतवाल योगेश उपाध्याय ने बताया कि उन्होंने वीडियो नहीं देखी है। सुनने में जरूर आया है कि युवाओं से सार्वजनिक माफी मंगवाते हुए नाक रगड़वाई है। इसके बारे में पता किया जा रहा है। अगर युवाओं द्वारा इस संबंध में कोई शिकायत आती है तो कार्रवाई की जाएगी।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *