उत्तराखंड :कप्तान की वार्निंग बेअसर, बेख़ौफ़ बदमाश खुलेआम कर रहे फायरिंग,देखिये वीडियो

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड : रुद्रपुर के दानपुर गांव में एक दबंग ने बेची गयी जमीन पर कब्जा मांग रहे पीड़ित पर पत्नी और बच्चे के सामने न सिर्फ पिस्टल तान दी बल्कि 4 बार हवाई फायरिंग कर दहशत फैला दी। अचानक हुई फायरिंग की घटना से ग्रामीणों में डर का माहौल हो गया और आरोपी हवा में पिस्टल लहराता हुआ अपनी पत्नी के साथ स्कूटी में बैठकर फरार हो गया। पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गयी है।

पीड़ित जोगेंद्र ने बताया कि उसने एक महिला से प्लाट खरीदा था, लेकिन प्लाट पर कब्जा नहीं दिया जा रहा था। इसी को लेकर महिला और उसके पति से बातचीत के बाद विवाद हो गया। जिसके बाद महिला के पति ने पहले उस पर पिस्टल ताना और फिर हवाई फायरिग कर डराने की कोशिश की। इधर सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। घटना से गांव में दहशत का माहौल फैल गया है।

ऊधमसिंहनगर में गोलियां की तड़तड़ाहट कप्तान की चेतावनी के बाद भी थमती नजर नजर नहीं आ रही। इसे पुलिस का इकबाल खत्म माना या फिर अपराधी पुलिस से ज्यादा ताकतवर है यह कहा जाये। 
एसएसपी ने अभी सप्ताह ही ऐलान किया था कि गोली चलाने वालों पर सख्ती से कार्रवाई होगी। गोलियां चलाने वालों के घरों पर बुल्डोजर चलेगा।

माना जा रहा था कि कप्तान की चेतावनी के बाद अपराधी सरेंडर कर जायेंगे। लेकिन ऐसा होता नजर नहीं आ रहा। सोमवार को गदरपुर रोड दानपुर क्षेत्र मे जमीनी विवाद को लेकर एक पक्ष ने दूसरे पक्ष व्यक्त पर पिस्टल तान दी। बाद में हवा में कई राउंड फायरिंग कर दी। इससे वहां पर भगदड़ मच गई। फायरिंग से क्षेत्र मे दहशत फैल गई। बाद में वह फरार हो गया। 
सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौक़े से एक जिन्दा कारतूस व चली हुई गोली का खाली खोका बरामद किया। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज़ खंगालते हुए हमलावार की तलाश शुरू कर दी है। 
पुलिस के मुताबिक कीरतपुर की साई विहार निवासी जोगेन्दर ने गांव मे ही दूसरी जगह पर एक प्लाट 5 लाख रूपये मे एक प्रॉपर्टी डीलर दानपुर निवासी व्यक्ति की मदद से ख़रीदा था। 

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *