उत्तराखंड : सर्च ऑपरेशन में झील से बरामद हुआ लापता छात्र का शव

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड के टिहरी में जहां एक और त्योहारों की धूम रहीं वहीं त्योहारों के बीच दुखद खबर सामने आ रही है एक परिवार की खुशियों में उस वक्त ग्रहण लग गया जब उन्हें अपने बेटे का शव मिलने की सूचना मिली। मामला टिहरी झील और सुमन कॉलोनी से जुड़ा है। बताया जा रहा है कि मृतक 10वीं का छात्र था जो बीते नौ दिन से लापता था। परिजन बेटे को ढूंढ रहे थे। वहीं पुलिस मामले में जुट गई है।

पिछले नौ दिन से घर से लापता चल रहे सुमन कॉलोनी निवासी छात्र का शव पुलिस ने सोमवार को टिहरी झील से बरामद किया। छात्र कार्मल स्कूल में 10वीं कक्षा में पढ़ता था। उसके पास से कोई सुसाइट नोट बरामद नहीं हुआ।सुमन काॅलोनी निवासी विजयराज सिंह नेगी का बेटा आदित्य नेगी (16) बीते पांच नवंबर को घर से ट्यूशन पढ़ने के लिए गया था। देर शाम तक जब वह घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी ढूढ़खोज की लेकिन पता नहीं चल पाया। अगले दिन उसके पिता की ओर से थाने में गुमशुदा की रिपोर्ट दर्ज कराई गई।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी : बनभूलपुरा हिंसा के 107 आरोपियों के खिलाफ UAPA के तहत कार्रवाई..

रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो छात्र की लोकेशन पुरानी टिहरी रोड जाख की गांव की ओर जाते हुए मिली। तब से पुलिस झील के आसपास सर्च ऑपरेशन चला रही थी। थानाध्यक्ष एलएस बुटोला ने बताया कि दो दिन पहले छात्र की किताबें झील किनारे से बरामद हुई थी।सोमवार को पुलिस ने झील में सर्च ऑपरेशन चलाया। सामान से कुछ दूरी पर झील में छात्र का शव मिला। मृतक छात्र दो भाइयों में सबसे बड़ा था। उसके पिता ठेकेदारी करते हैं। थानाध्यक्ष बुटोला ने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि मृतक छात्र का तीन या चार नवंबर को अपने से जूनियर कक्षा के एक छात्र से झगड़ा हो गया था जिस पर आदित्य के माता-पिता और शिक्षकों ने उसे डांटा था। अगले दिन आदित्य घर से ट्यूशन के लिए निकला लेकिन वह जाख जसपुर की ओर चल दिया।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *