उत्तराखंड: सिरफ़िरे जीजा ने दरिंदगी की हदें की पार..साली की हत्या के बाद लाश के साथ हैवानियत..

ख़बर शेयर करें

उत्तराखण्ड : जिला उधम सिंह नगर के गदरपुर में हैवानियत की सारी हदें पार कर दरिंदे ने इंसानियत को शर्मसार कर दिया, पुलिस की तफ्तीश में जब इस घटना का खुलासा हुआ तो लोगों के होश उड़ गए।

बीती 30 अक्टूबर को गदरपुर थाना क्षेत्र में एक महिला की हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए जीजा को गिरफ्तार किया है आरोपी जीजा साली को सिलबट्टे से सर पर मार कर मौत के घाट से उतारने के बाद उसके साथ दुष्कर्म की घटना को भी अंजाम दिया था।

यह भी पढ़ें 👉  Haldwani : सिंथिया सीनियर सेकेंडरी स्कूल के छात्रों का जेईई मेंस परीक्षा में शानदार प्रदर्शन

पुलिस ने आरोपी आरिफ पुत्र जाहिद हुसैन निवासी आबिद मार्केट वार्ड नंबर छह करुला थाना कटघर मुरादाबाद को गिरफ्तार कर लिया है।
आरिफ ने हत्या और फिर शव से दुष्कर्म की बात कबूल ली।
हत्यारा अपनी पत्नी को भी मारने की फिराक में था।

हत्याकाड का खुलासा करते हुये एएसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि भोला कालोनी गदरपुर निवासी साईस्ता की हत्या 30 अक्टूबर को उसके जीजा आरिफ निवासी मुरादाबाद द्वारा ही की गई थी। साईस्ता का विवाह दो वर्ष पूर्व इमरान निवासी बडा हसैनपुर मुरादाबाद से हुआ था लेकिन एक साल बाद ही वह अपने पति को छोडकर भोला कालोनी गदरपुर में रहने लगी आरिफ का मानना था कि उसकी साली साईस्ता की वजह से उसके घर में कलह हो है रहा है और उसकी पत्नी नूर वानू साईस्त वजह से उसे छोड़कर चली गई है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : संगीन आरोपों के चलते खनन निदेशक पैट्रिक के निलंबन आदेश जारी..

इसी को लेकर उसने अपने साली साईस्ता और पत्नी नूर वानू को मौत के घाट उतारने क मन बनाया और साईस्ता के घर पहुंचकर पर पर रखे सिलबट्टे से साईस्ता के सिर पर वार कर उसकी हत्या कर दी। इस दौरान उसने साईस्ता के साथ शाररिक सम्बन्ध भी बनाये, अब वह अपनी पत्नी नूर वानू की हत्या करने की फिराक में था कि पुलिस ने उसे धर दबोचा है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *