उत्तराखंड पुलिस की “कैटी” ने खोल दिया शाकिब मर्डर केस का राज़

ख़बर शेयर करें

www.gkmnews

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड के जसपुर के बडियोवाला में सोमवार को हुई युवक की हत्या का राज उधमसिंह नगर के डॉग स्कॉयड की फीमेल डॉग कैटी नें चंद सेकेंड में ही खोल दिया. उधमसिंह नगर के एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने खुलासा करते हुए कैटी की जमकर तारीफ की. साथ ही कैटी को इस महीने एम्प्लॉई ऑफ द मन्थ देने की घोषणा भी कर डाली है.

दरअसल, जसपुर पुलिस को सूचना मिली कि गांव बडियोवाला में गेंहू के खेत मे शाकिब नाम के व्यक्ति का शव पड़ा है जिसके शव को परिजन घर पर ले गए हैं. इस सूचना पर प्रभारी निरीक्षक जसपुर, प्रकाश सिंह दानु पहुंचे, जहां पर मृतक शाकिब का शव उसके घर पर रखा हुआ था. शव के शरीर पर चोट के निशान देखने के बाद ऐसा लगा कि शाकिब की हत्या की गई है. मृतक के पिता द्वारा बताया गया कि मेरा बेटा दानिश, निजाम और रजा के साथ था जिसके बाद गेहूं के खेत में पुलिस पहुंची और गेहूं के खेत में युवक का शव मिला. 

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : दो पक्षों में झगड़े के दौरान पुल से नीचे गिरा शख़्स,हालत नाज़ुक..Video वायरल

क्या है पूरा मामला?
जसपुर पुलिस ने मौके पर फॉरेंसिक और डॉग स्क्वायड टीम को बुलाया. मृतक के खून से सने कपड़ों को डॉग स्क्वायड की फीमेल डॉग कैटी ने जैसे ही सूंघा तो  वह तुरंत ही उस ओर दौड़ पड़ी जहां काशिम, निजाम और रजा को शिनाख्त हेतु खड़ा किया गया था. कैटी नें काशिम को पकड़ लिया और उस पर झपटते हुए उसे गिरा दिया. पुलिस को समझते देर नही लगी कि काशिम ही इस घटना को अंजाम देने वाला मुख्य आरोपी है. 

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी : हाईस्कूल में फेल होने पर छात्रा ने उठाया आत्मघाती कदम,STH में इलाज के दौरान..

पुलिस द्वारा काशिम को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने हत्या करने की बात कबूल करते हुए बताया कि वह मृतक शाकिब के साथ स्मेक और गांजे का नशा करने के लिये खेत मे गया था जहां पर उसका झगड़ा शाकिब से हो गया. झगड़े में शाकिब के द्वारा उसके परिजनों को गाली गलौज देने के बाद उसकी अपनी बेल्ट से गला घोंट कर हत्या कर दी और शव को गेहूं के खेत मे फेंककर भाग गया. 

कैटी को दिया जाएगा एम्प्लॉई ऑफ द मन्थ
उधम सिंह नगर पुलिस की डॉग स्क्वायड टीम की फीमेल डॉग कैटी 8 वर्ष की है, वर्ष 2016 से वह जिले की डॉग स्कॉयड टीम की सदस्य है. जर्मन शेफर्ड नस्ल की फीमेल डॉग कैटी पूर्व में भी कई अहम खुलासे कर चुकी है. हत्या के इस राज को मात्र कुछ ही सेकेंड में कैटी द्वारा खोले जाने से खुश एसएसपी उधमसिंह नगर डॉ मंजू नाथ टीसी ने कैटी को ढाई हजार रुपये का इनाम दिए जाने के साथ ही उसे एम्प्लॉई ऑफ द मंथ का पुरस्कार देने की घोषणा की है.

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में गोला पुल के पास हादसा_आग की लपटों से घिरा ट्रक..Video

एसएसपी उधमसिंह नगर मंजू नाथ टीसी ने बताया कि हत्या के बाद काशिम ने मृतक शाकिब के शरीर पर ब्लेड से इस तरह निशान बना डाली कि ऐसा प्रतीत हो कि उसे किसी जानवर नें हमला कर मार दिया है परंतु कैटी नें उसको पकड़कर सारे मंसूबो पर पानी फेर दिया.

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *