उत्तराखंड : राज भवन में नहीं ,यहां होगा CM का शपथ ग्रहण समारोह, बैठक 21 मार्च को..

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड में भारतीय जनता पार्टी (BJP) सरकार के शपथ ग्रहण समारोह को बड़े इवेंट के तौर पर बनाने की तैयारी कर रही है. शपथ ग्रहण समारोह को ऐतिहासिक बनाने का खाका तैयार कर लिया गया है. इसको लेकर देहरादून स्थित भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में प्रदेश महामंत्री (संगठन) अजय कुमार ने बैठक की जिसमें तमाम पदाधिकारी मौजूद थे. जिस तरह राज्य में दशकों से चला आ रहा मिथक तोड़कर दोबारा भारी बहुमत से सत्ता में वापसी की है यह अपने आप में ऐतिहासिक है, इस वजह से भाजपा शपथ ग्रहण समारोह को भी ऐतिहासिक बनाने की तैयारी में है.


इस बार का शपथ ग्रहण समारोह राज भवन की बजाए देहरादून के परेड ग्राउंड में होने वाला है. इस कार्यक्रम के जरिए जनता के जुड़ाव की रूपरेखा भी बनेगी. इस कार्यक्रम के जरिए पार्टी जनता के बीच आमजन को आमजन की सरकार का संदेश देने की कोशिश कर रही है. खुद प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार ने वर्चुअल माध्यम से बैठक लेकर कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाने के लिए वर्चुअल माध्यम से दिशा निर्देश दिए थे, उसी के अनुरूप भाजपा मुख्यालय में यह बैठक आयोजित की गई थी.

प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार में बताया इस शपथ ग्रहण समारोह में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के तमाम वरिष्ठ नेताओं समेत खुद प्रधानमंत्री के भी आने की संभावनाएं हैं. उत्तराखंड में मुख्यमंत्री का चेहरा कौन होगा इसको लेकर अभी तस्वीर साफ नहीं हो पाई है आने वाली 21 मार्च को केंद्र से पर्यवेक्षक के रुप में राजनाथ सिंह और मीनाक्षी लेखी देहरादून पहुंचेंगे. विधायक दल की बैठक में मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर तस्वीर साफ हो जाएगी.

पार्टी के विश्वस्त सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार पुष्कर सिंह धामी एक बार फिर से बन सकते है उत्तराखंड के नए मूख्यमंत्री ।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *