उत्तराखंड : शादी से इंकार पर प्रेमी ने पुलिस चौकी में गटका ज़हर_मौत..

ख़बर शेयर करें

www.gkmnews

ख़बर शेयर करें

हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है। शादीशुदा प्रेमी ने प्रेमिका द्वारा शादी से इनकार करने पर पुलिस चौकी में जहरीले पदार्थ का सेवन कर अपनी जान दे दी। पूरा मामला उत्तराखंड के जनपद हरिद्वार का है। यहां लक्सर में प्यार मोहब्बत के चलते शादी करने को लेकर युवक और युवती में विवाद हो गया इसके बाद दोनों के परिवार वाले लक्सर कस्बा चौकी पहुंच गए। जहां पर पूछताछ के दौरान प्रेमी युवक ने पुलिस चौकी में शौचालय जाने का बहाना बनाकर जहरीले पदार्थ को निगल लिया, जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई।

आनन फानन में पुलिस और परिवार वाले उसे लेकर अस्पताल भागे। लेकिन अस्पताल में युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है बताया जा रहा है प्रेमी युवक शादीशुदा होने के साथ ही 3 साल के बच्चे का पिता भी है। कहा जा रहा है प्रेमी का उसकी प्रेमिका से शादी के पहले से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

यह भी पढ़ें 👉  स्वामी विवेकानंद राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित हुए समाजसेवी पीयूष जोशी

लक्सर कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, कोतवाली क्षेत्र के शेखपुरी गांव निवासी 32 वर्षीय युवक का कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती के साथ पिछले लंबे समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इस बीच वर्ष 2019 में युवक की शादी हो गई और उसकी पत्नी ने एक बेटे को भी जन्म दिया। जिसकी उम्र लगभग तीन वर्ष है। उसके बावजूद भी दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग लगातार जारी रहा। इस बीच युवक युवती के ऊपर शादी करने का दबाव बना रहा था।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : बीच सड़क पर पेट्रोल से भरे टैंकर में लगी आग_हड़कंप मच गया-Video

युवती का कहना था कि उसकी शादी हो चुकी है। पहले वह अपनी पत्नी से तलाक ले, उसके बाद वह उससे शादी कर सकती है फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौप दिया है पुलिस पूरे मामले की जांच- पड़ताल में जुट गयी है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *