उत्तराखंड : लड़की ने कुत्ते के साथ कर दी ऐसी हरकत,बना दी रील- मुकदमा दर्ज हो गया

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

सोशल मीडिया पर यूं तो आपने कई तरह के वीडियो देखे होंगे, जहां कोई खतरनाक स्टंट करता दिखता है तो कहीं कुछ मजेदार क्लिप भी दिखाई देती हैं. आजकल युवाओं में तरह-तरह की वीडियो और रील बनाने का एक फैशन सा चल पड़ा है. कुछ अलग करने की होड़ में वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड करने का ट्रेंड तेजी से बढ़ रहा है. ऐसा ही एक वीडियो बनाना देहरादून की लड़की को भारी पड़ गया. इस लड़की ने अपने पालतू कुत्ते को बीयर पिलाते हुए रील बनाई और सोशल मीडिया पर शेयर कर दी।

देहरादून में हाल ही में एक लड़की ने अपने पालतू कुत्ते को जबरन बीयर पिलाई और उसका वीडियो इंस्टाग्राम पर डाल दिया जो देखते ही देखते वायरल हो गया. बेजुबान जानवरों के साथ इस व्यवहार की कई लोगों ने आलोचना की. ये वीडियो जब पुलिस के संज्ञान में आया तो पुलिस ने तत्काल इसकी जांच शुरू कर दी. जांच में पता चला कि लड़की देहरादून की ही रहने वाली है. सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने के चक्कर में उसने अपने पालतू कुत्ते को बीयर पिला दी. जिसके बाद पुलिस ने डालन वाला कोतवाली में लड़की के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि ये लड़की अपने पालतू कुत्ते को गोद में लेकर बीयर पिलाती है. इस मामले में एसएसपी देहरादून दिलीप सिंह कुंवर ने कहा कि मैंने वीडियो को देखने के बाद इसका संज्ञान लेते हुए एसएचओ डालन वाला को तुरंत मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए हैं. दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए, क्योंकि इस प्रकार से वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डालना समाज के लिए गलत संदेश है. उन्होंने लोगों से अपील की कि वो इस तरह के वीडियो ना बनाएं और किसी भी प्रकार की एनिमल क्रुएलिटी ना करें।

एसएसपी ने कहा कि इस तरह समाज पर बुरा प्रभाव पड़ता है. पुलिस इस मामले में मुकदमा दर्ज करने के बाद लड़की की तलाश कर रही है. पुलिस का कहना है कि अगर आगे से ऐसे वीडियो और दिखाई दिए तो उन पर भी कार्रवाई की जाएगी।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *