उत्तराखंड : पूर्व प्रशासनिक अधिकारी लापता,परिजनों ने जनता से की अपील..

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड : श्रम विभाग अल्मोड़ा में प्रशासनिक अ​धिकारी पद से सेवानिवृत्त देवेंद्र सिंह जीना संदिग्ध परिस्थितियों में अपने घर से लापता हैं। तमाम ढूंढखोज के बाद जब उनका पता नहीं चला तो परिजनों ने कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज कराई है। साथ ही उन्होंने आम जनता से उनके संबंध में कोई भी जानकारी होने पर सूचित करने की अपील की है।


देवेंद्र सिंह जीना श्रम विभाग अल्मोड़ा में प्रशासनिक अधिकारी पद से हाल ही में सेवानिवृत्त हुए हैं। उनके पुत्र पवन सिंह जीना ने कोतवाली में दर्ज कराई गुमशुदगी में बताया कि बीते दिवस 14 अगस्त को सुबह वह अपने स्यालीधार स्थित आवास से घूमने के लिए निकले थे। तब से उनका कुछ पता नहीं चल पाया है। वह लोग अपनी तमाम रिश्तेदारी में ढूंढ-खोज कर चुके हैं, लेकिन उनका कुछ पता नहीं चल पाया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : पेड़ों की कटान मामले में प्रभारी प्रधानाध्यापिका निलंबित..

सेवानिवृत्त प्रशासनिक अधिकारी जीना 14 अगस्त की सुबह घर से घूमने निकले थे, उन्हें आखिरी बार इलेक्शन वेयरहाउस के पास देखा गया था और तब से वह लापता हैं। उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट उनके पुत्र पवन जीना ने अल्मोड़ा कोतवाली में दर्ज कराई है। बृहस्पतिवार को एक शिष्टमंडल ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से मुलाकात कर उन्हें ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में अनुरोध किया है कि डॉग स्क्वॉड और ड्रोन की मदद से उनका पता लगाया जाए। शिष्टमंडल को एसएसपी ने हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड हाईकोर्ट ने राज्य लोक सेवा आयोग से मांगा जवाब..

उन्होंने कहा कि एसओजी व एनडीआरएफ की टीम को भी खोजबीन में लगाया जाएगा। वहीं क्षेत्र में तेंदुए के आतंक को देखते हुए वन विभाग की टीम ने देवेन्द्र सिंह जीना की खोजबीन को इंद्रा मर्तोलिया के नेतृत्व में स्यालीधार और आसपास के जंगलों में सर्च अभियान चलाया।

पुलिस ने अपील की है कि अगर इनके बारे में कोई भी जानकारी हो तो प्रभारी निरीक्षक कोतवाली अल्मोड़ा से 9411112881, 9411164864 या फिर जिला कंट्रोल रूम के हेल्पलाइन नंबर 941112981,05962—232820 में इसकी सूचना दे

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *