उत्तराखंड : मुख्य सचिव राधा रतूड़ी को मिला सेवा विस्तार..

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड से आज की सबसे बड़ी खबर आ रही है कि उत्तराखंड की मुख्य सचिव राधा रतूड़ी को मार्च 2025 तक सेवा विस्तार मिल गया है। और आज इसके विधिवत आदेश भी जारी हो गए हैं।

उत्तराखंड की मुख्य सचिव राधा रतूड़ी का कार्यकाल 6 माह और बढ़ा दिया गया है। आईएएस राधा रतूड़ी को दूसरी बार सेवा विस्तार दिया गया है।

उत्तराखंड का अगला मुख्यसचिव कौन होगा इस पर विराम लग गया है। जानकारी के लिए आपको बताते चलें 30 सितंबर को मुख्य सचिव राधा रतूड़ी का छह महीने का कार्यकाल समाप्त होने से पहले एक बार फिर उनका कार्यकाल बढ़ाते हुए 6 माह का सेवा विस्तार को मंज़ूरी दी गयी है।

1988 बैच की आईएएस अधिकारी राधा रतूड़ी अपनी सेवानिवृत्ति से दो माह पूर्व 31 जनवरी 2024 को मुख्य सचिव बनीं थीं। दो महीने का कार्यकाल समाप्त होने के बाद उन्हें धामी सरकार ने छह महीने का सेवा विस्तार दे दिया था।

अपर सचिव भारत सरकार के द्वारा जारी आदेश के मुताबिक राधा एस रतूड़ी, आईएएस (यूके:1988), मुख्य सचिव, उत्तराखंड सरकार का सेवा विस्तार किया गया है ।उत्तराखंड सरकार के दिनांक 08.08.2024 के प्रस्ताव का संदर्भ लेने और एआईएस (डीसीआरबी) नियम, 1958 के नियम 16(1) में छूट देते हुए एआईएस (सीएस-आरएम) नियम, 1960 के नियम 3 को लागू करके राधा एस रतूड़ी, आईएएस (यूके:1988), मुख्य सचिव, उत्तराखंड सरकार की सेवा को 01.10.2024 से 31.03.2025 तक छह महीने की अतिरिक्त अवधि के लिए विस्तारित करने के लिए केंद्र सरकार की मंजूरी से अवगत कराने का निर्देश हुआ है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *