उत्तरप्रदेश : किसान की फावड़े से काटकर की, हत्या… भाग रहे आरोपी भाइयों को भीड़ ने पकड़ा..

ख़बर शेयर करें

मेरठ में 60 साल के एक किसान अख्तर की फावड़े से काटकर हत्या कर दी गई। वादरात को अंजाम देकर भाग रहे दो आरोपी भाइयों को लोगों ने पकड़ लिया और जमकर पीटा।

ऐन मौके पर पुलिस ने गांव पहुंचकर किसी तरह स्थिति को संभाला। इस दौरान मृतक पक्ष के लोगों की पुलिस से नोकझोक हुई। हाथापाई कर पुलिस से शव छीन लिया गया। मृतक पक्ष के लोगों ने हत्या के बदले हत्या करने का ऐलान कर दिया है। यह पूरा मामला भावनपुर क्षेत्र का है। पुलिस की शुरुआती जांच में चुनावी रंजिश का मामला सामने आया है। क्षेत्र में तनाव की स्थिति है। पुलिस और पीएसी तैनात कर दी गई है। पुलिस ने मुख्य आरोपी और उसके भाई को पकड़ लिया है।

वोट नहीं दिया, इसलिए मार डाला:मेरठ में किसान को फावड़े से काट डाला, हत्या के बाद भाग रहे आरोपी भाइयों को लोगों ने पकड़ा, ऐनवक्त पर पहुंची पुलिस ने बचायामेरठ5 घंटे पहलेमेरठ में 60 साल के एक किसान अख्तर की फावड़े से काटकर हत्या कर दी गई।

वादरात को अंजाम देकर भाग रहे दो आरोपी भाइयों को लोगों ने पकड़ लिया और जमकर पीटा। ऐन मौके पर पुलिस ने गांव पहुंचकर किसी तरह स्थिति को संभाला। इस दौरान मृतक पक्ष के लोगों की पुलिस से नोकझोक हुई। हाथापाई कर पुलिस से शव छीन लिया गया। मृतक पक्ष के लोगों ने हत्या के बदले हत्या करने का ऐलान कर दिया है।

यह पूरा मामला भावनपुर क्षेत्र का है। पुलिस की शुरुआती जांच में चुनावी रंजिश का मामला सामने आया है। क्षेत्र में तनाव की स्थिति है। पुलिस और पीएसी तैनात कर दी गई है। पुलिस ने मुख्य आरोपी और उसके भाई को पकड़ लिया है।गांव के बाहर प्राथमिक स्कूल के पास बैठा था

अख्तरभावनपुर क्षेत्र के मोरना निवासी अख्तर अहमद (60 साल) खेती करता था। शुक्रवार रात 9 बजे गांव से 400 मीटर दूर वह प्राथमिक विद्यालय के पास बैठा था। तभी गांव में रहने वाला प्रदीप त्यागी अपने दो भाइयों के साथ मौके पर पहुंचा।

प्रदीप त्यागी ने प्रधानी के चुनाव में अपनी हार का ठीकरा अख्तर के सिर फोड़ा और कहा कि उसकी वजह से हार हुई है। तीन माह पहले (मई में) जो ऐलान किया था कि अब तुझे जिंदा नहीं छोड़ेंगे तो आज तेरा समय आ गया है। जिसके बाद प्रदीप त्यागी ने फावड़े से अख्तर पर वार करने शुरू कर दिए।हमले में अख्तर घायल हो गया। खून से लथपथ अख्तर बीच सड़क पर पड़ा रहा। घायल अख्तर को लोग भावनपुर स्थित अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *