अपडेट : नैनीताल हल्द्वानी का ये मुख्यमार्ग छोटे वाहनों के लिये खुला, रेस्क्यू में 2 बच्चों समेत 4 शव मलबे से बरामद..

ख़बर शेयर करें

नैनीताल : जनपद में मूसलाधार बारिश के बाद आयी आपदा में कई मुख्य मार्गों को अब प्रशासन द्वारा युद्ध स्तर पर मलबा हटाकर यातायात का आवागमन चालू किया जा रहा है ।
रूट/रेस्क्यू अपडेट

1- नैनीताल हल्द्वानी बाया ज्योलिकोट दोपहिया एवं छोटे वाहनों के लिए खोला गया है

2- कैची से भवाली तक मार्ग छोटे वाहनों के लिए खोला गया है तथा उक्त स्थान से अभी तक कुल 150 वाहनों में लगभग 500 पर्यटकों एवं यात्रियों को सुरक्षित रेस्क्यू कर निकाला गया है।
3- कैंची धाम के पास घर में दबे हुए दोनों बच्चों रिचा उम्र 21 वर्ष एवं अभिषेक उम्र 18 वर्ष दोनों के शव को पुलिस द्वारा निकाल लिया गया है तथा पंचायत नामा की कार्यवाही की जा रही है।
4- बोहरा कोट रामगढ़ में 02 व्यक्ति 1- शंभू दत्त डालाकोटी उम्र- 70 साल, 2- बसंत डालाकोटी उम्र-59 वर्ष के शवों को पुलिस व एनडीआरएफ की टीम द्वारा मलवे से निकाल लिया है तथा पचायतनामा की कारवाही जा रही है।

नैनीताल- जिले में आपदा प्रभावित इलाकों से 13 शव किये गए रिकवर मृतकों में 3 लोग बिहार के चंपारण जिले के रहने वाले है पोस्टमार्टम के बाद दिल्ली से बिहार भेजे जाएंगे तीनों शव ओखलकांडा में 7 लोगो के अभी भी दबे होने की आशंका कई पर्यटकों के भी फंसे होने की मिल रही खबर रेस्क्यू के लिए एनडीआरएफ की टीम भी मौके पर पहुंची जिले में अलग अलग जगहों पर रेस्क्यू टीम को लगाया गया जिले में कई जगह बिजली और पेयजल आपूर्ति ठप नैनीताल जिले में 10 पुलों को हुआ है बड़ा नुकसान जिले में आपदा से 35 करोड़ का नुकसान डोगरा रेजिमेंट के 100 जवानों को रेस्क्यू ऑपरेशन में लगाया गया आपदा पीड़ितों को दी जा रही हर सम्भव मदद: डीएम।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *