राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की पुण्य तिथि के अवसर पर पुलिस बल ने दी श्रद्धांजलि..2 मिनट का मौन

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

शहीद स्मृति दिवस में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की पुण्य तिथि के अवसर पर एसएसपी नैनीताल समेत अधीनस्थ पुलिस बल ने दी श्रद्धांजलि, किया 02 मिनट का मौन।

आज राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की पुण्यतिथि के अवसर पर पुलिस बहुउद्देशीय भवन हल्द्वानी में प्रहलाद नारायण मीणा, एसएसपी नैनीताल द्वारा “भारत के स्वतंत्रता संग्राम में अपने जीवन का बलिदान देने वाले महान सेनानी तथा शहीदों की स्मृति में 02 मिनट का मौन धारण किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : खनन निदेशक बनाए गए राजपाल लेघा..

एसएसपी नैनीताल ने कहा कि आज पूजनीय राष्ट्रपिता के आदर्शों को याद करने का दिन है। उन्होंने सत्य और अहिंसा से भारत को स्वतंत्रता दिलाई। उन्होंने सदैव लोककल्याण और देश की आजादी के लिए कार्य किया। उन्होंने संपूर्ण विश्व में जन जन तक सत्य और अहिंसा के आदर्शों को पहुंचाया। देश की स्वाधीनता के लिए भारत के पराक्रमी और देश प्रेम की अलख जगाने वाले शहीद स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के अमूल्य बलिदान हम सभी के लिए अनुकरणीय और प्रेरणादायक हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : हादसा_चेक पोस्ट को तोड़ते हुए पलट गई बेकाबू बस,मची चीख पुकार_Video

नैनीताल पुलिस के सभी पुलिस कर्मी, राष्ट्र की एकता और अखंडता को अक्षुण बनाए रखने तथा समाज में सुरक्षित तथा शांतिपूर्ण वातावरण स्थापित करने के लिए अपने कर्तव्य का पूर्ण निष्ठा तथा ईमानदारी के साथ निर्वहन करेंगे।

पुलिस बहुदेशीय भवन हल्द्वानी में संगीता, सीओ लालकुआं, संजीव तिवारी निरीक्षक एलआईयू, पूरन राम आगरी वाचक एसएसपी नैनीताल, दिनेश चंद्र जोशी पीआरओ, चंद्रशेखर भट्ट, गोपनीय सहायक समेत सभी शाखा प्रभारी और कर्मी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : निकाय चुनाव_राज्य निर्वाचन आयोग ने सभी जिलाधिकारी को दिए निर्देश

इसी के साथ जिले के सभी थानों, कार्यालयों तथा इकाइयों में पुलिस अधिकारियों/कर्मियों द्वारा राष्ट्रपिता को स्मरण करते हुए मौन धारण किया गया।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *