केदारनाथ में बिना ड्राइवर दौड़ने लगा ट्रैक्टर_श्रद्धालुओं की जान बच गयी..Video

ख़बर शेयर करें

www.gkmnews

ख़बर शेयर करें

केदारनाथ: उत्तराखंड के केदारनाथ में बड़ा हादसा होने से बच गया। यहां निर्माण कार्य में लगा एक ट्रैक्टर बगैर ड्राइवर के ही फुल स्पीड पर दौड़ने लगा। अनियंत्रित ट्रैक्टर आगे जाकर तंबू में घुसने से पहले पलट गया। गनीमत है कि सब ठीक रहा और जनहानि नहीं हुई। वहां पर कई श्रद्धालु मौजूद थे, जो अपने तंबू से निकलकर भागने लगे।

केदारनाथ में निर्माण कार्यों के लिए ऊपर मशीनें और वाहन भेजे गए हैं। बड़ी लापरवाही सामने आयी है। यहां ऑन होकर खड़ा एक ट्रैक्टर अचानक चलने लगा और ढलान वाली रोड पर आगे जाकर पलट गया। ड्राइवर को ड्यूटी के दौरान लापरवाही के लिए सस्पेंड कर दिया गया है। गनीमत रहा कि ट्रैक्टर तंबू से ठीक पहले पलट गया। वरना बड़ा हादसा भी हो सकता था। आगे तंबू में 15 से अधिक लोग मौजूद थे।

वहीं एक अन्य हादसे में केदारनाथ पैदल मार्ग पर एक ढाबे के अचानक टूटने की वजह से मलबे में 7 तीर्थयात्री घायल हो गए। केदारनाथ पैदल रूट पर शाम के समय मीठा पानी पड़ाव के पास एक कच्ची दुकान की छत अचानक टूट गई। अंदर बैठे तीर्थयात्री मलबे के नीचे दबकर घायल हो गए थे, जिन्हें सूचना प्राप्त होते हुए डीडीआरएफ की टीम द्वारा एमआरपी गौरीकुंड लाया गया।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *