हल्द्वानी के युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में जयपुर में मौत

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

हल्दूचौड़ के युवक की जयपुर राजस्थान में संदिग्ध परिस्थिति में मौत।
मां का था इकलौता चिराग, पिता की हो चुकी है पूर्व में मौत।

उत्तराखंड : नैनीताल जनपद में हल्द्वानी के स्थानीय ग्राम पंचायत हल्दूचौड़ दौलिया के दौलिया डी क्लास निवासी एक युवक की राजस्थान के जयपुर शहर के एक प्रतिष्ठित होटल में मौत होने की सूचना है।

शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। मृतक निखिल (22) जो अविवाहित था बताया जा रहा है कि गौरापड़ाव स्तिथ निजी संस्थान से होटल मैनेजमेंट कर जयपुर के मालवीय नगर स्थित प्रतिष्ठित हयात होटल में जॉब कर रहा था जहां उसकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने की सूचना होटल संचालकों द्वारा गुरुवार को परिजनों को दी गई जिस पर युवक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है देर सांय परिजन जयपुर रवाना हए निखिल अपनी मां का इकलौता सहारा था । निखिल के पिता का पहले ही देहांत हो चुका है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : युवक की चाकू से गोद कर हत्या,शिनाख़्त हो गई...

यहां हल्दूचौड़ के दौलिया डी -क्लास निवासी युवक की राजस्थान के जयपुर शहर के एक प्रतिष्ठित होटल में गत दिवस संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई, परिजनों के मुताबिक मृतक के शरीर में अत्यधिक चोटों के निशान पाए गए, जबकि हाथ एवं पांव भी फ्रैक्चर पाए गए। घटना के दूसरे दिन मौके पर पहुंचे परिजनों ने जयपुर की कोतवाली में हत्या की विभिन्न संगीन धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कराते हुए न्याय की गुहार लगाई है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार दौलिया डी- क्लास निवासी मयंक पपोला उर्फ निखिल (22) ने गोरापड़ाव स्थित निजी संस्थान से होटल मैनेजमेंट का कोर्स कर जयपुर के मालवीय नगर स्थित प्रतिष्ठित हयात होटल में जॉब लगभग 1 माह पूर्व शुरू की, जहां उसकी गत दिवस संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने की सूचना होटल संचालकों द्वारा गुरुवार को निखिल के परिजनों को दी, जिसे सुनकर परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई, इकलौते बेटे की मौत की खबर सुनकर मां किरन की आंखें पथरा गई, निखिल के पिता की काफी समय पूर्व ही मौत हो चुकी है, वह अपनी मां का एकमात्र सहारा था, जिसे काल के क्रूर हाथों ने छीन लिया।

यह भी पढ़ें 👉  स्कॉर्पियो में बेशकीमती खैर की लकड़ी की तस्करी का भंडाफोड़, तीन गिरफ्तार


गत देर सांय परिजन जयपुर रवाना हए, प्रातः निखिल का लहूलुहान शव देखकर परिजन आश्चर्यचकित रह गए, मृतक के शरीर के कई हिस्सों में चोट के निशान थे, यहां तक कि उसके गुप्तांग को भी क्षतिग्रस्त किया गया था, जबकि हाथ एवं पांव में भी फ्रैक्चर बताया जा रहा है। मृतक के मामा राजेंद्र सिंह बिष्ट ने जयपुर की कोतवाली में घटना की तहरीर देते हुए कार्रवाई की गुहार लगाई, जिस पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 और 120 बी सहित कई संगीन धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करते हुए तफ्तीश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल : जंगल की आग से बचकर निकला विलुप्तप्राय सिराउ- Exclusive Video

मृतक के शव का पोस्टमार्टम शनिवार की प्रातः किया जाएगा, उक्त घटना से जहां मृतक परिवार में कोहराम मचा हुआ है, वहीं क्षेत्र में शोक की लहर व्याप्त है। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और लालकुआं क्षेत्र के विधायक डॉ मोहन सिंह बिष्ट ने जयपुर के एसएसपी से दूरभाष पर वार्ता कर निखिल के हत्यारों को तत्काल गिरफ्तार करने को कहा है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *