लालकुआं स्टेशन पर चलती ट्रेन में चढ़ने लगा शख्स,हो गया हादसा, उड़ गए लोगों के होश.. Video

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

लालकुआं रेलवे स्टेशन पर बरेली जाने वाली चलती ट्रेन में चढ़ने के दौरान एक यात्री गिरकर गम्भीर रूप से घायल हो गया। यात्री चलती ट्रेन के पायेदान में फंस गया। जिसके चलते ट्रेन लगभग आधे घंटे से अधिक समय तक स्टेशन पर खड़ी रही।घायल यात्री के सर और पैर में गंभीर चोट लगी है। घटना के बाद यात्रियों के बीच अफरा तफरी का माहौल बन गया।

वहीं स्टेशन पर मौजूद लोगों ने घटना की सूचना लालकुआं रेलवे पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची रेलवे पुलिस ने घायल यात्री को बड़ी मुश्किल के बाद ट्रेन के पायेदान खोलकर बाहर निकाला जिसे पुलिस ने उपचार को हल्द्वानी भेज दिया है। घायल व्यक्ति बरेली जिले के देवरानिया का रहने वाला बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- नैनीताल हाइवे पर अचानक आग की लपटों से घिरा ट्रक _जलकर राख..Video


बताते चलें कि लालकुआं से बरेली को जाने वाली चलती डेमो ट्रेन में चढ़ने के दौरान एक यात्री का पैर फिसल गया जिसके चलते यात्री ट्रेन के पायेदान में फंस गया।इस बीच स्टेशन पर अफरा तफरी का माहौल बना गया जिसके बाद आनन-फानन में ट्रेन रोकी गई वहीं घायल यात्री लगभग 40 मिनट तक ट्रेन के पायेदान में फंसा रहा इस दौरान लोगों की सूचना पर पहुंचे लालकुआं रेलवे सुरक्षा पुलिस के इंस्पेक्टर तरूण वर्मा ने घायल व्यक्ति को बड़ी मुश्किल के बाद ट्रेन का पायेदान खोलकर उसे बाहर निकाला।

यह भी पढ़ें 👉  भीषण हादसा - हल्द्वानी निवासी दो लोगों की मौत,महिला घायल..

जिसके बाद उनके द्वारा घायल व्यक्ति को इलाज के लिए हल्द्वानी भेज दिया गया है वहीं घायल व्यक्ति की पहचान 58 बर्षीय रामपाल निवासी देवरानिया जिला बरेली के रूप में हुई है इधर पुलिस ने घायल व्यक्ति के परिजनों को घटना की सूचना दे दी है। फिलहाल घायल व्यक्ति हालत गंभीर बताई जा रही है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *