सातवें राउंड के लालकुआं, कालाढूंगी, हल्द्वानी के आंकड़े,मोहन बिष्ट करेंगे खेला..

ख़बर शेयर करें

कालाढूंगी विधानसभा सीट में भाजपा के उम्मीदवार बंशीधर भगत और कांग्रेस के उम्मीदवार महेश शर्मा में सीधी टक्कर मानी जा रही थी आज मतगणना के दिन भी ईवीएम से खुले नतीजे यही बता रहे हैं कि भाजपा और कांग्रेस में आमने-सामने की टक्कर है पोस्टल बैलट और ईवीएम के पहले राउंड के नतीजे के अनुसार….

कालाढूंगी विधानसभा में सातवें राउंड के बाद बंशीधर भगत को 27725 और महेश शर्मा को 23100 वोट मिले हैं यानी बंशीधर भगत 4525 वोटों से आगे चल रहे हैं शुरुआत में बंशीधर भगत पीछे चल रहे थे लेकिन सातवें राउंड के बाद बंशीधर भगत ने लीड पकड़नी शुरू कर दी है। अभी 8वें राउंड की गढ़ना के अनुसार बंशीधर बगत को 5600 महेश शर्मा को 2628। अब बंशीधर भगत ने 7497 की लीड बना ली है

हरीश रावत-20062
मोहन सिंह बिष्ट-31056

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 में प्रदेश की सबसे हॉट सीट लालकुआं सहित जनपद नैनीताल की सभी 6 विधानसभा सीटों के चुनाव नतीजे” तेजी से सामने आ रहे हैं जैसे-जैसे मतगणना तेजी पकड़ती जा रही है, लालकुआं सीट से भाजपा प्रत्याशी डॉ मोहन बिष्ट का पलड़ा भारी होता जा रहा है, यहां से कांग्रेस प्रत्याशी पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत तेजी से पिछड़ते जा रहे हैं, उनको चुनाव लड़ा रहे कांग्रेसी नेताओं का चुनाव प्रचार लगता है कोई रंग नहीं ला पाया। और सभी क्षेत्रों से डॉ मोहन बिष्ट को भारी समर्थन मिल रहा है। लालकुआं और बिंदुखत्ता क्षेत्र में भी हरीश रावत बहुत ही कम वोट ला रहे हैं। ताज़ा अपडेट के अनुसार आठवें राउंड की काउंटिंग के बाद मोहन बिष्ट को 35149 हरीश रावत को 23107 ,अब भाजपा के मोहन बिष्ट ने टोटल बढ़त12042 वोटों से आगे।

बिंदुखत्ता क्षेत्र में भी कांग्रेस के प्रत्याशी हरीश रावत तेजी से पिछड़ते जा रहे हैं। बिंदुखत्ता क्षेत्र में भी मोहन बिष्ट को अपेक्षा से काफीअधिक वोट मिल रहे हैं, जिससे वह जीत की ओर तेजी से बढ़ रहे हैं।

मतगणना स्थल पर सातवें राउंड के परिणामों में कांग्रेस के हरीश रावत20062 ने तथा भारतीय जनता पार्टी के मोहन बिष्ट के खाते में 31056 वोट पड़े हैं। इसी के साथ भाजपा प्रत्याशी मोहन सिंह बिष्ट की हरीश रावत पर बढ़त 10994 हो गई है।

सातवें राउंड के लालकुआं, कालाढूंगी, हल्द्वानी के आंकड़े,मोहन बिष्ट करेंगे खेला..

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *