हल्द्वानी में भाजपा का मंथन शुरू, इन अहम बिंदुओं पर चर्चा,CM धामी ने कही ये बात..

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी: बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति में प्रतिभाग करने हल्द्वानी पहुंचे सीएम धामी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने अपने 8 साल पूरे किए हैं ,केंद्र सरकार के कामों को जनजन तक पहुंचाने के लिए कार्यक्रम में चर्चा की गई ,इसके अलावा आगामी कार्यकर्मों की रूपरेखा तैयार की गई है , बोर्ड परीक्षा में सफल हुए सभी बच्चों को शुभकामनाएं दी हैं और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की गई है ।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति में पहुंचकर विकास प्रदर्शनी का उद्घाटन किया। विकास प्रदर्शनी में केन्द्र की मोदी सरकार की 8 साल की उपलब्धियों की जानकारी दी गई है। मोदी सरकार की मदद से उत्तराखंड में हुए कामों को प्रदर्शित किया गया है। मुख्यमंत्री ने कार्यकर्ताओं से केन्द्र की विकास योजनाओं का जन-जन तक प्रचार करने का आह्वान किया।

सीएम धामी शाम 7 बजे भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति में पहुंचे। विकास प्रदर्शनी में सड़क व हाईवे निर्माण योजना, ग्रामीण सड़क कनेक्टिविटी, सुपोषण योजना, दीर्घकालीन खेती, केदारनाथ का कायाकल्प, काशी का कायाकल्प, श्रमिक कानून में सुधार, हर योजना का सरलीकरण, एक्सीलेंट कंविक्शन रेट, सभ्यता के प्रति उत्तरदायित्व, मुफ्त कोरोना वैक्सीनेशन, अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ख्याति, अनावश्यक स्वीकृतियों को हटाने, अव्यवहारिक कानूनों को रद्द करने, योगा से भारतीय संस्कृति का प्रदर्शन, गुरुओं का सम्मान, प्रगतिशील भारत, बौद्धिक संपदा का विकास, विज्ञान और तकनीकी खेती को ब़ढ़ावा, कृषि निर्यात में कीर्तिमान, सशक्त हुए किसान, पिछड़ों का सशक्तीकरण, रेलवे के रिकॉर्ड, रक्षक पीएम मोदी आदि योजनाओं व कार्यों का प्रदर्शन किया गया है।

बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति में प्रतिभाग करने हल्द्वानी पहुंचे सीएम धामी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने अपने 8 साल पूरे किए हैं ,केंद्र सरकार के कामों को जनजन तक पहुंचाने के लिए कार्यक्रम में चर्चा की गई ,इसके अलावा आगामी कार्यकर्मों की रूपरेखा तैयार की गई है , बोर्ड परीक्षा में सफल हुए सभी बच्चों को शुभकामनाएं दी हैं और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की गई है ।

भारतीय जनता पार्टी की दो दिवसीय प्रदेश कार्यसमिति बैठक के तहत मंगलवार को प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक का मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री मदन कौशिक द्वारा द्वीप प्रज्वलन एवं वंदेमातरम के साथ शुभारम्भ किया गया । बैठक में बुधवार से प्रारम्भ होने जा रही प्रदेश कार्यसमिति बैठक की कार्ययोजना एवं पार्टी द्वारा चलाए जारहे विभिन्न कार्यक्रमों की समीक्षा व अग्रिम कार्यक्रमों पर विस्तार से चर्चा की गई ।

बैठक में श्री नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री कार्यकाल के रूप में 8 वर्ष पूरा होने पर उनके द्वारा जो सेवा सुशासन एवं गरीब कल्याण के ऐतिहासिक कार्य किए गए उनको जन जन पहुँचाने के लिए चलाए जा रहे अभियान के बारे ने चर्चा की गई ।
इस अवसर पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि बैठक मे लगभग 20 विन्दुओ पर चर्चा हुई। मन की बात कार्यक्रम को बूथ स्तर तक पहुचाया जाएगा। इसके लिए सभी जिलाध्यक्षो को समन्वय बनाने को कहा गया है। मोदी सरकार के सफल 8 वर्ष की उपलब्धियों को जनता के बीच पहुचाने तथा इसके लिए होने वाले कार्यक्रमों की रूप रेखा पर चर्चा की गई। मुख्यत:
जन संपर्क पर फोकस किया गया कि कैसे कार्यक्रम आगे बढ़ाये जाएँगे। कल होने वाली बैठक मे राजनैतिक प्रस्ताव में इन विन्दुओ पर निर्णय लिया जाएगा।
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रदेश और चंपावत में पार्टी को मिले प्रचंड बहुमत के लिए सभी पन्ना प्रमुख,मंडल अध्यक्ष तथा बूथ कार्यकर्ताओ का आभार जताया। उन्होंने कहा कि बैठक मे आगामी सभी कार्यक्रमों पर चर्चा हुई।
इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री संगठन श्री अजेय ने जनपद वार सभी ज़िला अध्यक्षों से संगठन द्वारा चलाए जा रहे अभियानों की विस्तार से जानकारी लेते हगे सभी कार्यक्रमों को समयबद्धता के साथ पूर्ण करने आगे के कार्यक्रमों को बूथ स्तर तक आयोजित करने के लिए ज़ोर देने को कहा ।
प्रदेश पदाधिकारी बैठक में उत्तराखण्ड सह प्रभारी भाजपा राष्ट्रीय उपाअध्यक्ष श्रीमती रेखा वर्मा सहित सभी प्रदेश पदाधिकारी उपस्थित रहे ।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *