बड़ी खबर:उत्तराखंड:मिलीभगत करके किया था 16 लाख का गबन..मास्टरमाइंड समेत अन्य गिरफ्तार.. पुलिस ने किया खुलासा..जाने पूरी खबर

ख़बर शेयर करें

काशीपुर पुलिस ने एक्सिस बैंक के एटीएम में डालने के लिए दी गई 16 लाख की नकदी हड़पने के मामले में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 10 लाख रुपये की नगदी बरामद की है । साथ ही एक स्विफ्ट डिजायर कार को भी पुलिस ने कब्जे में लिया है।

वीओ :- काशीपुर के अपर पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार ने आज अपने कार्यालय में मामले का खुलासा करते हुए बताया कि बीते माह 22 फरवरी को सीएमएस कंपनी हल्द्वानी के शाखा प्रबंधक विजय सिंह ने मुकदमा दर्ज कराया था। जिसमें कहा था कि 29 जनवरी को उनकी कंपनी में कार्य करने वाले दो कस्टोडियन द्वारा मुरादाबाद रोड स्थित एक्सिस बैंक के एटीएम से पैसे डालने के बाद 16 लाख रुपए का गबन किया गया है । तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था।

उसके बाद कोतवाल संजय पाठक के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया था। बीती शाम पुलिस टीम ने मुरादाबाद रोड पर एक कार से मोहल्ला थाना साबिक निवासी देवेश यादव, हजीरा ग्वालियर निवासी अभिमन्यु, पश्चिमी दिल्ली निवासी ओमपाल, खरखोदा, मेरठ निवासी रवि कुमार तथा हजीरा ग्वालियर निवासी उमेश उर्फ गोलू को गिरफ्तार कर लिया । साथ ही इनके कब्जे से 10 लाख की नकदी बरामद हुई। पूछताछ में बताया कि कस्टोडियन मोहल्ला थाना साबिक निवासी देवेश यादव एटीएम में रुपए जमा करने जाता था जो अपने दूसरे साथी को किसी अन्य कार्य में व्यस्त रखकर एटीएम को हाफ लॉक करके छोड़ देता था। जैसे ही कस्टोडियन टीम एटीएम से वापस चली जाती थी तो देवेश अपने साथियों को एटीएम में बुलाता था। जबकि दो लोग एटीएम के बाहर निगरानी करते थे और 3 लोग एटीएम के अंदर जाकर लॉक खोल कर नकदी निकाल लेते थे। पकड़े गए आरोपी पश्चिमी दिल्ली निवासी ओमपाल का काम एटीएम को हैक कर निकाली गई धनराशि को कार्ड से घटाकर घटाई राशि को तुरंत ही करंट बैलेंस कर हार्ड डिस्क खराब कर देता था। मामले का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को एसएसपी ऊधमसिंह नगर ने ढाई हजार रुपए इनाम देने की घोषणा की है।

बाईट – प्रमोद कुमार, एडिशनल एसपी काशीपुर

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *