लालकुआं में स्मैक के साथ पकड़ा गया रूद्रपुर का टोनी ..

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

लालकुआं निकटवर्ती डीपो नम्बर चार स्थित वन विभाग बेरियर के पास से कोतवाली पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक स्मैक तस्कर को दबोचा जिसके पास से पुलिस को 13.70 स्मैक बरामद हुई हैं पकड़ी गई स्मैक की कीमत एक लाख रुपए से अधिक बताई गई है मामले में पुलिस अब उससे स्मैक लाने से लेकर बेचने के मामले में पूछताछ कर रही है।

वहीं पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है जिसे न्यायालय में पेश करने की कार्रवाई की जा रही है वहीं पकड़े गए आरोपी के खिलाफ पहले से रूद्रपुर के रमपुरा थाने में अलग अलग घटनाओं में अपराधिक मुकदमे दर्ज।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : निकाय चुनाव_राज्य निर्वाचन आयोग ने सभी जिलाधिकारी को दिए निर्देश


बताते चलें कि कोतवाली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि रूद्रपुर से एक युवक स्मैक लेकर आ रहा है सूचना के बाद पुलिस टीम डीपो नम्बर 4 स्थित वन विभाग बेरियर पर पहुंची जहां पुलिस ने चैकिंग अभियान चलाया इसी चैकिंग अभियान के दौरान पुलिस को एक स्कूटी सवार युवक आते दिखाई दिया जिसे रोकने का इशारा किया तो वह स्कूटी को मोड़कर भागने लगा जिसपर पुलिस ने तुरंत ही घेराबंदी करते हुए रूद्रपुर के वार्ड नंबर 23 रमपुरा थाना निवासी धमेंद्र कोहली उर्फ टोनी (23) पुत्र ओमप्रकाश को स्कूटी संख्या UK06BF-3979 सहित धर दबोच लिया जब पुलिस ने उसकी जेबों की तलाशी ली तो उसके पास से 13.70 ग्राम स्मैक बरामद हुई।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : संगीन आरोपों के चलते खनन निदेशक पैट्रिक के निलंबन आदेश जारी..

जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया साथ ही स्कूटी को भी सीज कर दिया है उक्त पकड़ी गई स्मैक की कीमत एक लाख हजार रुपए से अधिक आंकी गई है वहीं पकड़े गए आरोपी से पुलिस स्मैक लाने समेत तथा बेचने व अन्य पूछताछ कर रही है ।

पुलिस ने उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है जिसे न्यायालय में पेश करने की कार्रवाई की जा रही है वहीं पकड़े गए आरोपी के खिलाफ पहले से रूद्रपुर के रमपुरा थाने में अलग अलग घटनाओं में अपराधिक मुकदमे दर्ज। इधर पकड़ने वाली पुलिस टीम में मुख्य रूप कोतवाल डी आर वर्मा, वरिष्ठ उपनिरीक्षक हरेंद्र नेगी, उपनिरीक्षक त्रिभुवन सिंह, कांस्टेबल चन्द्र शेखर, संदीप राय मौजूद रहे।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *