हल्द्वानी में पुलिस ने चलाया ऑपरेशन रोमियो,मनचलों की शामत_58 पकड़े गए..Video

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी में बीते दिनों महिला सुरक्षा को लेकर एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा द्वारा फेसबुक पर लाइव किया गया था। लाइव के दौरान लोगों द्वारा महिला सुरक्षा को लेकर कई सुझावों के साथ-साथ महिलाओं ने शिकायत भी की थी शाम और रात्रि के समय हुड़दंगी युवक शराब पीकर सड़कों पर आवारा घूमते हैं। जिससे काफी ज्यादा असुरक्षा की भावना पैदा होती है।

इन शिकायतों को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी मीणा ने सीओ हल्द्वानी नितिन लोहनी की अगुवाई में पुलिस टीमों का गठन किया और खुलेआम शराब पीने वालों और बेवजह सड़क पर घूम कर और हुड़दंग करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए।

इस मामले में बीती रात हल्द्वानी की सड़कों पर एक्शन हुआ है। महिला सुरक्षा के मद्देनज़र पुलिस ने बड़े स्तर पर ऑपरेशन रोमियो चलाया।

सिटी मजिस्ट्रेट एपी बाजपेई, एसपी प्रकाश चंद्र, सीओ सिटी हल्द्वानी नितिन लोहनी के साथ गठित पुलिस की टीमों ने शहर की सड़कों पर बेमतलब हुड़दंग मचाने और शराब पीकर सार्वजनिक स्थानों पर हल्ला करने वाले मनचलों खिलाफ कार्यवाही करते हुए 58 लोगों को हिरासत में लिया है।

इन चिन्हित लोकेशन पर हुई बड़ी कार्यवाही

हल्द्वानी सीओ सिटी नितिन लोहनी के पर्यवेक्षण में कोतवाल हल्द्वानी राजेश यादव के नेतृत्व में गठित पुलिस टीमों जिसमे नीरज भाकुनी थानाध्यक्ष बनभूलपुरा, विजय मेहता थानाध्यक्ष मुखानी, विमल मिश्रा थानाध्यक्ष काठगोदाम सहित थाने की पुलिस टीम, PAC, अन्य 45-50 पुलिस अधि/कर्मचारियों द्वारा बीती रात 8 बजे बजे से 11 बजे तक कोतवाली हल्द्वानी व मुखानी क्षेत्रांतर्गत ताबड़तोड़ चैकिंग /छापेमारी की गयी।

चिन्हित स्थान कार्यशाला रोड, कुसुमखेड़ा चौराहा, ब्लॉक चौराहे के सामने व हल्द्वानी क्षेत्रांतर्गत वर्कशॉप लाईन, डिग्री कॉलेज के पीछे दो नहरिया रोड़, चम्बल पुल के पास से सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीकर बेमतलब देर रात सड़कों पर घूमने वाले, दोपहिया वाहन से हो हल्ला और हुड़दंग करने वाले 58 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया।

हिरासत में लिए गए सभी व्यक्तियों को खालसा इंटर कॉलेज में चिकित्सकों की टीम द्वारा मेडिकल परीक्षण करने के बाद पुलिस एक्ट के तहत चालानी कार्रवाई की गई और आगे फ्यूचर में ऐसी हरकत ना करने की हिदायत देने के साथ ही काउंसलिंग के बाद परिजनों को सुपुर्द किया गया। मौके पर पहुंचे परिजनों व आम जनता ने पुलिस द्वारा बड़े स्तर पर की गई इस कार्रवाई की तारीफ की है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page