पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी ईनामी बदमाशो को किया गिरफ्तार…तीन तमंचे 315 बोर, छह जिंदा कारतूस के साथ ही होंडा सिटी बरामद..

ख़बर शेयर करें

सितारगंज ऊधम सिंह नगर 19.November 2020 GKM NEWS सितारगंज पुलिस को सत्यापन की कार्रवाई करने के दौरान सितारगंज पुलिस ने डेढ़ लाख के इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया साथ ही पकड़े गए बदमाशों के पास से तीन तमंचा 315 बोर छह जिंदा कारतूस होंडा सिटी कार तीनों बदमाशों के पास से बरामद की है।

वही तीनो ने अपना नाम पवन नेहरा पुत्र दयाराम उम्र 23 वर्ष निवासी थाना बिलासपुर जनपद गुड़गांव, आशीष उर्फ जेडी पुत्र जयदीप उम्र24 वर्ष निवासी ग्राम उन्नई थाना झज्जर, मोनू और सूखा पुत्र लखनी निवासी ग्राम निंदाना थाना मेहम जिला रोहतक उम्र 20 वहीं बदमाशों को पकड़ने वाली टीम को वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक द्वारा 2500 रुपए की धनराशि का इनाम देने की घोषणा की।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल : जंगल की आग से बचकर निकला विलुप्तप्राय सिराउ- Exclusive Video

बता दें कि सितारगंज पुलिस ने कोतवाल सलाउद्दीन के निर्देशन पर सितारगंज पुलिस ने संदिग्ध सत्यापन की कार्रवाई के लिए रवाना हुए थे कि एक गहरे स्लेटी रंग की कार जिसका नंबर यूपी 25ए ए 0552 था के बारे में सूचना प्राप्त हुई कि वाहन में संदिग्ध व्यक्ति हो सकते हैं सूचना के आधार पर वाहन की खोजबीन की गई तो की मुख्य चौराहे से नकुलिया चौराहे की तरफ जाती कार दिखाई दी इसका पीछा करने के बाद थाने से 200 मीटर दूरी पर कार को रोका इसके रोकने पर गाड़ी में बैठे व्यक्तियों से पूछताछ करने पर पुलिस के साथ हाथापाई की वही पुलिस से मौका पाकर एक व्यक्ति फरार हो गया.

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : नीती घाटी में ज़बरदस्त बर्फबारी से बढ़ी लोगों की मुश्किलें..Video

वहीं पकड़े गए व्यक्ति ने अपना नाम मोनू उर्फ सुक्खा का पुत्र लखमी निवासी ग्राम निंदाना जिला रोहतक हरियाणा बताया इसकी तलाशी लेने पर एक 315 बोर का तमंचा दो जिंदा कारतूस बरामद हुए साथी पकड़े गए अभियुक्त से पूछताछ करने पर बताया कि दो अन्य साथी जो बाईपास कॉलोनी के मकान में रह रहे हैं

जहां पर पुलिस ने पहुंचकर उन दोनों को भी गिरफ्तार किया। तीनों अभियुक्तों ने पुलिस पूछताछ में अपना नाम पवन नेहरा पुत्र दयाराम निवासी बिलासपुर जनपद गुड़गांव उम्र 23 वर्ष दूसरे ने अपना नाम आशीष उर्फ जे डी पुत्र जयदीप निवासी झज्जर 24 वर्ष तीसरे में अपना नाम मोनू रखा पुत्र लखनी निवासी निंदाना थाना महल जिला रोहतक उम्र 20 वर्ष बताया जिनके पास से पुलिस ने तीनों के पास से तीन 315 बोर के तमंचे साथी छह जिंदा कारतूस बरामद किए तीनों के अपराधिक इतिहास खंगालने पर पता चला कि तीनों अभियुक्त ने लगभग 9 लोगों की हत्या की थी

यह भी पढ़ें 👉  स्वामी विवेकानंद राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित हुए समाजसेवी पीयूष जोशी

तीनो पर हत्या का का मुकदमा हरियाणा मैं चल रहा है। वही उधम सिंह नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि तीनों बदमाशों को पकड़ने वाली पुलिस टीम को ₹2500 रुपए का नगद इनाम देने की घोषणा की साथ ही कहा कि आने वाली 26 जनवरी को डीजी ए लो ने पूरी पुलिस टीम को विशेष मेडल देने की घोषणा की है।

बाइट- दिलीप सिंह कुंवर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उधम सिंह नगर

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *