सांसद कंगना रनौत को एयरपोर्ट पर पड़ा थप्पड़_हिरासत में CISF जवान..Video

ख़बर शेयर करें

www.gkmnews

ख़बर शेयर करें

मंडी सांसद कंगना रनौत आज चंडीगढ़ से दिल्ली के लिए विस्तारा एयरलाइंस से जाने के लिए एयरपोर्ट पहुंची वहां एक सीआईएसएफ महिला जवान ने कंगना रनौत को थप्पड़ जड़ दिया, जानकारी के मुताबिक सीआईएसएफ कर्मी कुलविंदर कौर किसान आंदोलन के दौरान कंगना द्वारा महिला किसानों पे दिए गए बयान से नाराज़ थी जिस वजह से उन्होंने कंगना रनौत को थप्पड़ जड़ दिया।


फिलहाल कंगना रनौत दिल्ली के लिए रवाना हो गई हैं और विस्तारा एयरलाइंस से उड़ान भरी है।

मंडी जीत का जश्न मनाने के बाद कंगना रनौत अब दिल्ली के लिए रवाना हुईं थीं. एक्ट्रेस ने सबसे पहले मां का आशीर्वाद लिया और उसके बाद पर्पल कलर की साड़ी पहन चमचमाती कार में दिल्ली के लिए रवाना हो हुईं. एक्ट्रेस ने दिल्ली रवाना होने से पहले की तीन फोटोज शेयर की थीं जिसमें वो बेहद खुश नजर आ रही थीं. इसके साथ ही जो कैप्शन लिखा था, वो उनके इस नए सफर की कहानी बयां कर रहा है.

लेकिन सफर ने रुख बदला और एयरपोर्ट पहुंचते ही सीआईएसएफ जवान ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया।

बताया जा रहा है – कंगना रनौत ने किसान आंदोलन में महिला किसानों पर दिए बयान से आहत सीआईएसएफ कर्मी कुलविंदर कौर ने मारा थप्पड़।

कंगना को चंडीगढ़ से दिल्ली विस्तारा एयरलाइन्स से जाना था

सिक्योरिटी चेक के दौरान उन पर जड़ा गया थप्पड़।

सूत्रों से प्राप्त हो रही जानकारी के मुताबिक कुलविंदर कौर को आगे की कार्रवाई के लिए CISF कमांडेंट के पास ले जाया गया है।, महिला सिपाही हिरासत में ले ली गई है। आरोपी महिला कांस्टेबल के खिलाफ बड़ा एक्शन लिया गया है। साथ ही सस्पेंड भी कर दिया गया है

मामले में सांसद कंगना रनौत ने प्रतिक्रिया दी है- वीडियो किया पोस्ट

कंगना रनौत ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर वीडियो पोस्ट करते हुए कहा, “मुझे बहुत ज्यादा फोन कॉल्स आ रहे हैं. मैं बिल्कुल सुरक्षित हूं और ठीक हूं. आज जो हादसा हुआ, वो चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर हुआ. यह हादसा सिक्योरिटी चेक के दौरान हुआ.”

“मैं सिक्योरिटी चेक से जैसी ही निकली तो दूसरे केबिन में एक महिला थीं, जो कि सीआईएसएफ की सुरक्षा कर्मचारी थीं. उन्होंने साइड से आकर मेरे चेहरे पर हिट किया और अपशब्द कहे.”

कंगना रनौत ने कहा, “मैंने उनसे (सुरक्षाकर्मी) ऐसा करने की वजह पूछी तो उन्होंने कहा कि वो किसान आंदोलन का समर्थन करती हैं.”

मैं सुरक्षित हूं, लेकिन मेरी चिंता है कि पंजाब में जो आतंकवाद और उग्रवाद बढ़ रहा है, उसको हम कैसे हैंडल करेंगे.”

यह अपडेट सामने आई है

कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF गार्ड ने थप्पड़ मारा. जिस महिला जवान ने कंगना को थप्पड़ मारा उनका नाम कुलविंदर कौर है. कुलविंदर को नौकरी से सस्पेंड कर दिया गया है. घटना के तुरंत बाद उन्हें हिरासत ले लिया गया था. उनसे पूछताछ की जा रही है।

जानिए कौन हैं_ कुलविंदर कौर..

कुलविंदर CISF में कॉन्स्टेबल के पद पर तैनात हैं. उनकी ड्यूटी चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर थी. जहां आरोप है कि चेकिंग के दौरान उन्होंने कंगना रनौत को थप्पड़ मारा है. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, इस घटना से पहले तक उनका सर्विस रिकॉर्ड अच्छा रहा है. उनकी 15 साल की सर्विस में इस तरह का कोई मामला सामने नहीं आया है. उनकी गिनती अच्छी महिला जवानों में की जाती रही है. पिछले दो साल से वो चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर ही तैनात थीं. 35 साल की कुलविंदर पंजाब के कपूरथला जिले के सुल्तानपुर लोधी की रहने वाली हैं. कुलविंदर कौर के पति भी CISF में हैं. उनके दो बच्चे भी हैं।

कंगना ने आरोप लगाया है कि है महिला कॉन्स्टेबल ने उन्हें किसान आंदोलन पर दिए उनके बयान की वजह से थप्पड़ मारा है.

इस घटना के बाद कुलविंदर कौर का बयान भी सामने आया है. उनका कहना है कि वो कंगना के किसान आंदोलन के दौरान दिए गए बयान से आहत थीं. 2021 में किसान आंदोलन के दौरान कंगना ने कहा था कि आंदोलन में शामिल महिलाएं 100-100 रुपये लेकर धरने पर बैठने आती हैं.

कुलविंदर का कहना है कि उस दौरान उनकी मां भी किसान आंदोलन में शामिल थीं. इसी वजह से उन्होंने कंगना को थप्पड़ मारा. एयरपोर्ट से आए कुलविंदर के वीडियो में वो कह रही हैं… “कंगना ने कहा था कि 100-100 रुपये लेकर महिलाएं आंदोलन में बैठी थी. क्या ये बैठेंगी वहां जाकर. मेरी मां बैठी थी वहां”

इसके अलावा उनके बारे में एक और अहम जानकारी सामने आई है. बताया जा रहा है कि कुलविंदर के भाई किसान नेता हैं. वो किसान मजदूर संघर्ष कमेटी में संगठन सेक्रेटरी हैं।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *