नैनीताल : रेलिंग तोड़ते हुए नदी में जा गिरा हल्द्वानी से अल्मोड़ा जा रहा ट्रक,चालक की तलाश जारी

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

उत्तराखण्ड में नैनीताल के सुयालबाड़ी में एक ट्रक अनियंत्रित होकर पुलिया को तोड़ते हुए गहरी नदी में जा गिरा। राष्ट्रीय राजमार्ग में हुए इस हादसे में ट्रक का चालक लापता है, जिसके लिए रैस्क्यू अभियान चलाया जा रहा है।


नैनीताल जिले में गरमपानी से अल्मोड़ा जाने वाले दिल्ली नैनीताल राष्ट्रीय राजमार्ग एक्सटेंशन में सुयालबाड़ी के पास कत्यागाड़ पुल से देररात एक ट्रक अनियंत्रित होकर नदी में गिर गया। ट्रक, निर्माण सामग्री लेकर हल्द्वानी से अल्मोड़ा की तरफ जा रहा था, जब अचानक ट्रक अनियंत्रित होकर पुल का एक हिस्सा तोड़ते हुए नदी में पलट गया।

राहगीरों ने इसकी सूचना क्वारब चौकी को दी। अनान फानन में क्वारब चौकी से टीम मौके पर पहुंची और ट्रक की तलाशी ली। चालक का कोई पता नहीं चल पाया, जिसके बाद चौकी इंचार्ज बी.के.आर्य और स्टाफ आनन्द राणा ने पोकलैंड मशीन मंगवाकर चालक की तलाश शुरू की।

एक घण्टे के प्रयास के बावजूद चालक का कोई पता नहीं चल सका था। इसके बाद भी पुलिस ने रैस्क्यू ऑपरेशन जारी रखा। रात का अंधेरा और पहाड़ों में हुई बरसात के कारण नदी में मटमैला पानी रैस्क्यू ऑपरेशन में परेशानी पैदा कर रहा है।

अपडेट….

अल्मोड़ा मार्ग में क्वारब पुल से सोमवार देररात गिरे ट्रक का ड्राइवर अभी भी लापता। सी.ओ.नितिन लोहानी ने बताया कि ड्राइवर की तलाश जारी है। वो गाड़ी व आसपास नहीं मिला। ड्राइवर के नदी के बहाव में बहने की आशंका कम है। उसका फोन स्विच ऑफ आ रहा है और मालिक का फोन आउट ऑफ रेंज आ रहा है। आशंका जताई जा रही है कि चालक ट्रक से निकलकर कही चला गया होगा।
नैनीताल जिले में भवाली अल्मोड़ा मोटर मार्ग में एक लोडेड ट्रक सोमवार रात क्वारब पुल की रेलिंग तोड़ता हुआ सीधे नदी में जा गिरा था। दिल्ली नैनीताल राष्ट्रीय राजमार्ग एक्सटेंशन में सुयालबाड़ी के पास कत्यागाड़ पुल से सोमवार देररात एक ट्रक अनियंत्रित होकर नदी में जा गिर था। ट्रक में निर्माण सामग्री थी जिसे वो हल्द्वानी से अल्मोड़ा की तरफ लेकर जा रहा था। पुल से गुजरते समय ट्रक अचानक अनियंत्रित होकर रेलिंग का एक हिस्सा तोड़ते हुए नदी में पलट गया। राहगीरों ने इसकी सूचना क्वारब चौकी को दी। अनान फानन में क्वारब चौकी से टीम मौके पर पहुंची और ट्रक की तलाशी ली। चालक का कोई पता नहीं चलने पर चौकी इंचार्ज बी.के.आर्य ने पोकलैंड मशीन मंगवाकर चालक की तलाश की। घंटों के प्रयास के बावजूद चालक का कोई पता नहीं चल सका। रात का अंधेरा और पहाड़ों में हुई बरसात के कारण नदी में मटमैले पानी ने रैस्क्यू ऑपरेशन में बाधा उत्पन्न की। मंगलवार सवेरे से ड्राइवर की तलाश दोबारा शुरू की गई, लेकिन कोई साक्ष्य नहीं मिलने पर अनुमान जताया जा रहा है कि ड्राइवर कहीं निकल गया होगा। हालांकि ड्राइवर की तलाश में उसके रिश्तेदारों और मालिक से संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है।

वरिष्ठ पत्रकार कमल जगाती

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *