Nainital : नैनीझील में शख्स की लाश मिलने से फैली सनसनी..

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

नैनीताल – सरोवर नगरी के तल्लीताल क्षेत्र में झील में एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई। जिसके बाद मौके पर पहुची पुलिस ने शव को रेस्क्यू कर उसकी शिनाख्त शुरू कर दी है लेकिन अब तक कुछ पता नही चल पाया है।

नैनीताल के तल्लीताल क्षेत्र में पाषाण देवी मंदिर के समीप झील में एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई। जिसके बाद मौके पर पहुची पुलिस ने शव को झील से बाहर निकाल कर उसकी शिनाख्त शुरू कर दी है लेकिन अब तक उसका कुछ पता नही चल पाया है। नैनीताल नगर की व्यस्ततम ठंडी सड़क पर लोग आवाजाही कर रहे थे इस बीच मौके से गुजर रहे स्थानीय लोगो व पर्यटको ने नैनीझील फांसी गधेरा क्षेत्र में एक शव झील में उतरता हुआ देखा। इसकी सूचना तल्लीताल पुलिस को दी,मौके पर पहुचे तल्लीताल पुलिस द्वारा नाव की मदद से शव को झील किनारे लाया गया। वही उसके कपड़ो की तलाशी भी ली गई लेकिन व्यक्ति से सम्बंधित कोई दस्तावेज न मिलने के चलते उसकी शिनाख्त नही हो पाई है। पुलिस ने अज्ञात मिले शव को फिलहाल मोर्चरी में रख दिया है ।

जानकारी के अनुसार शनिवार को नगर की व्यस्ततम ठंडी सड़क पर लोग आवाजाही कर रहे थे इस बीच मौके से गुजर रहे स्थानीय लोगो व पर्यटको ने नैनीझील फांसी गधेरा क्षेत्र में एक शव झील में तैरता हुआ देखा। इसकी सूचना तल्लीताल पुलिस को दी,मौके पर पहुचे तल्लीताल एसओ और चीता कॉन्स्टेबल अमित गहलोत द्वारा नाव की मदद से शव को रेस्क्यू कर झील किनारे लाया गया।

वही उसके कपड़ो की तलाशी भी ली गई लेकिन व्यक्ति से सम्बंधित कोई दस्तावेज न मिलने के चलते उसकी शिनाख्त नही हो पाई है। एसओ रोहिताश सिंह सागर ने बताया कि पुलिस ने अज्ञात मिले शव को फिलहाल मोर्चरी में रख दिया है,अभी तक उसकी शिनाख्त नही हो पाई है।

वरिष्ठ पत्रकार : कमल जगाती (नैनीताल)

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *