दुःखद (नैनीताल): सुबह तड़के सरोवर नगरी में शादी के बाद घूमने आए युवक का हुआ निधन .. शाम को टूर पर आए शिक्षक की हुई मौत..दो मौतों से सनसनी

ख़बर शेयर करें

नैनीताल : रविवार सुबह तड़के सरोवर नगरी नैनीताल के एक होटल में ठहरे एक 30 वर्षीय युवक की दुःखद मौत हो गई। मृतक कल शाम ही अपनी पत्नी के साथ यहां शादी के बाद पहली बार घूमने आया था। दोनों की 20-25 दिन पूर्व ही शादी हुई थी। घटना से आहत मृतक की पत्नी को अभी पति की मौत की सूचना नहीं दी गई है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश के जिला रामपुर अंतर्गत टांडा बादली निवासी 30 वर्षीय तजम्मुल हसन अपनी पत्नी कौसर जहां के साथ शादी के बाद घूमने आये थे और यहां पत्नी के साथ एक होटल में रुके थे। सुबह करीब पांच बजे तजम्मुल के शरीर में कोई हरकत नहीं हुई तो कौसर ने शोर मचाया। इस पर होटल के मालिक शुभम व होटल कर्मी मो. ताहिर तत्काल उसे लेकर करीब साढ़े पांच बजकर 25 मिनट पर बीडी पांडे जिला चिकित्सालय पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने तजम्मुल को मृत घोषित कर दिया।

शाम होते होते नगर में एक और दुःखद समाचार सामने आया है पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मुरादाबाद की एक कोचिंग संस्था से करीब 50 बच्चों का ग्रुप नैनीताल घूमने आया था। गु्रप में शामिल दो शिक्षकों में 22 वर्षीय कम्प्यूटर शिक्षक अनिकेत चौहान पुत्र विजेंद्र पाल सिंह निवासी अशोक नगर थाना मझोला जिला मुरादाबाद भी शामिल थे। अपराह्न करीब दो बच्चे मल्लीताल बड़ा बाजार में घूमते हुए अचानक अनिकेत ने साथियों को पेट में गैस की शिकायत व दर्द होने की शिकायत की। इस पर साथी उन्हें पास ही स्थित बीडी पांडे जिला चिकित्सालय ले गए, जहां उनकी दुःखद मृत्यु हो गई।
मृतक अविवाहित था। मल्लीताल कोतवाली के उप निरीक्षक नितिन बहुगुणा ने बताया कि मृतक की पंचनामा व पोस्टमार्टम के लिए भिजवाने की कार्रवाई की गई। नगर कोतवाल धर्मवीर सोलंकी ने बताया कि दोनों मामलों में पुलिस को कोई शिकायत नहीं मिली है। पोस्टमार्टम रिपोर्टों के बाद ही मृत्यु का सही कारण पता चलेगा।

सरोवर नगरी में अचानक दो टूरिस्टो की मौत की खबर से सनसनी मच गई वही मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *