नैनीताल: यहां गहरी खाई में गिरी कार, महिला चालक समेत दो ज़ख्मी..

ख़बर शेयर करें

नैनीताल :- उत्तराखंड के नैनीताल में धूप कोठी क्षेत्र में वैगन आर कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरी । कार चालक रेखा दिल्ली से आई अपनी बहन को बस स्टैंड से लेकर घर आ रही थी । दोनों बहनों का अस्पताल में इलाज चल रहा है ।


नैनीताल में आज सवेरे सात नंबर के धूप कोठी क्षेत्र में एक वैगन आर कार अनियंत्रित होकर दो सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरी । कार संख्या यू.ए.04 बी 9099 को महिला चालक रेखा चला रही थी जिससे मोड़ पर कार अनियंत्रित हो गई । कार बिना पैराफिट वाले स्थान से सीधे गहरी खाई में जा गिरी । प्रत्यक्षदर्शी किशन सिंह बिष्ट के अनुसार रेखा की बहन गाड़ी के गिरते ही छटक गई और रेखा कुछ नीचे जाकर गाडी से बाहर छटकी। हल्ला गुल्ला सुनकर पड़ोसी एकत्रित हो गए और दोनों बहिनों को चादर में लपेट के नीचे मोटर मार्ग तक ले गए । दोनों घायल बहनों को कार से बी.डी.पाण्डे अस्पताल ले जाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है ।

घटना सवेरे 8:30 बजे की बताई जा रही है, जब दिल्ली से नैनीताल पहुंची बहन को लेकर रेखा अपनी कार चलाकर घर की तरफ आ रही थी । रेखा के पति का पहले ही स्वर्गवास हो चुका है और उनके तीन बच्चे हैं । चिकित्सक ने बताया कि दोनों बहनें गंभीर हैं, रकह के सिर पर चोट है, इलाज चल रहा है और रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी ।

वरिष्ठ पत्रकार कमल जगाती

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *