कोटाबाग : सांसद अजय भट्ट ने वरिष्ठ भाजपा नेता भगवान चंद्र तिवारी को अपना सांसद प्रतिनिधि किया नियुक्त

ख़बर शेयर करें

विधानसभा क्षेत्र के विकासखंड कोटाबाग के वरिष्ठ भाजपा नेता एवं पूर्व प्रधान भगवान चंद्र तिवारी को सांसद अजय भट्ट ने अपना सांसद प्रतिनिधि के रूप में नियुक्त किया है जिसपर वरिष्ठ भाजपा नेता एवं पूर्व प्रशिक्षण प्रमुख मनोज पाठक के आवास पर पहुंचे नवनियुक्त सांसद प्रतिनिधि भगवान चन्द्र तिवारी का फूल मालाओं एवं मिठाई खिलाकर स्वागत किया ।

इस दौरान आयोजित प्रेस वार्ता में पत्रकारों से बोलते हुए नवनियुक्त सांसद प्रतिनिधि भगवान चंद्र तिवारी ने कहा कि हमारे लोकप्रिय सांसद श्री अजय भट्ट जी ने मुझे अपने प्रतिनिधि के रूप कार्य करने का जो अवसर प्रदान किया है मैं उनका सहृदय आभार व्यक्त करता हूँ साथ ही हम सब के क्षेत्रीय विधायक बंशीधर भगत व जिलाध्यक्ष प्रदीप बिष्ट का धन्यवाद ज्ञापित करता हूँ। निश्चित ही सांसद जी ने अपने व आम जनता के बीच के कड़ी के रूप में मुझे जोड़ा है,

आपने मुझ पर भरोशा जताया है जिस पर पूरा पूरा खरा उतरने की कोशिश करूंगा। उन्होंने ने कहा कि क्षेत्र की समस्या जो मेरे संज्ञान में आएगा उस पर मैं तुरंत सांसद महोदय का ध्यान आकर्षण करूँगा, जनता की हर छोटी बड़ी समस्याओ को सांसद महोदय को अवगत कराकर निराकरण के लिए सार्थक प्रयास करूंगा। उन्होंने ने कहा कि केंद्रीय सरकार द्वारा संचालित विभिन्न योजनाओं का प्रचार-प्रसार और उनका लाभ आमजन तक पहुंचे इसके लिए वे कार्य करेंगे साथ ही ग्रामीण क्षेत्रों में जानवरों से फसलों की सुरक्षा के लिए भी बातचीत के माध्यम से कार्य करेंगे। इस अवसर पर बरिष्ठ भाजपा नेता एंव पूर्व प्रशिक्षण प्रमुख मनोज पाठक, कोटाबाग मंडल मंत्री विपिन सिंह बिष्ट,चंदन सिंह बिष्ट, सुरजीत सिंह, हेमचंद कांडपाल, रमेश जोशी मौजूद रहे ।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *