हल्द्वानी : कार से कुचलने की कोशिश करने वाला ITI गैंग का गुर्गा गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी में बीती 28 सितंबर यानी शनिवार को सरेराह जानबूझ कर एक युवक को कार से कुचलने की कोशिश की गयी। उस वक्त जब यह घटना हुई आस पास अफरा तफरी का माहौल हो गया युवक किसी तरह से वहां से अपनी जान बचा कर निकला।

मामले में पीड़ित युवक गौरव नेगी ने हल्द्वानी कोतवाली में तहरीर दी जिसमे आदित्य नेगी और उसके साथियों पर साथ मे मिलकर साज़िशन उससे मारपीट करने अलावा उसको कार से कुचलने की कोशिश करना बताया गया। जिसमें पुलिस द्वारा आरोपियों के खिलाफ अलग-अलग धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया।

एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा ने मामले में संज्ञान लेते हुए कोतवाल हल्द्वानी और सीओ सिटी को तुरंत कार्रवाई के निर्देश दिए।

मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आईटीआई गैंग के अभियुक्त दीपक पंचपाल पुत्र रमेश पंचपाल को होंडा तिराहे से फ़ायर सर्विस की तरफ जाने वाली सड़क से गिरफ्तार किया है जिसे न्यायालय में पेश करने की कार्रवाई की जा रही है। जल्दी ही फरार चल रहे अन्य आरोपियों की भी गिरफ्तारी पुलिस द्वारा की जाएगी।

एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा ने असामाजिक तत्वों को सख्त चेतावनी देते हुए कहा है कि जनपद में किसी भी तरह की अराजकता बर्दाश्त नहीं की जाएगी । शहर का माहौल बिगाड़ने और गैंगबाजी करने वालों के खिलाफ नैनीताल पुलिस द्वारा सख़्त कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *