उत्तराखंड में कावड़ ड्यूटी के दौरान सुर्खियों में दरोगा अकरम का ट्रैफिक कंट्रोल का ये अंदाज़_वायरल Video

ख़बर शेयर करें

www.gkmnews

ख़बर शेयर करें

सोशल मीडिया पर हरिद्वार का एक वीडियो तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है।जिसमें ट्रैफिक कंट्रोल कर रहे दरोगा खास डांसिंग अंदाज़ में थिरकते हुए यातायात व्यवस्था को सुचारू करते दिख रहे हैं। दरोगा का ये अंदाज शिव भक्तों को भी खूब भाया और उन्होंने भी सहयोग देते हुए रिस्पॉन्स करते दिखे।

डांस करते हुए बखूबी निभाई ड्यूटी


दरोगा अकरम की ड्यूटी कारे कॉलेज से मंगलौर बाइपास जाने वाले हाईवे पर थी। डाक कांवड़ के वाहनों के डीजे की आवाज में वह सड़क पर खड़े होकर वाहनों को डांस पर थिरकने के अंदाज में नियंत्रित करते रहे।

कांवड़ वाहनों को सड़क पर डांस के अंदाज में बाइक को दूसरे रास्ते तथा भारी वाहनों को दूसरे रास्ते पर भेजते रहे। उन्हें डांस के अंदाज में ड्यूटी करते देख कांवड यात्री भी उनके साथ थिरकते नजर आये। वहीं ड्यूटी पर तैनात अन्य पुलिसकर्मी भी उनके इस अंदाज के कायल हो गये।

अकरम अहमद ने बताया कि वह मूल रूप से पिथौरागढ़ के रहने वाले हैं। इन दिनों उत्तराखंड की रुड़की कोतवाली में तैनात हैं। अकरम ने बताया कि कांवड़ियों के मनोरंजन के लिए उन्होंने ड्यूटी करते हुए थिरकना शुरु कर दिया क्योंकि गर्मी के कारण कांवड़िए भी काफी परेशान थे। ऐसे में सोचा क्यों ना डांस करके उनका मनोरंजन किया जाए।

कई दिनों से सड़क पर घंटों तक ड्यूटी कर भले ही पुलिसकर्मियों को थकान महसूस हो रही हो लेकिन रुड़की कोतवाली में तैनात दरोगा अकरम अहमद ने डांस के अंदाज में कांवड़ की ड्यूटी कर खूब वाहवाही लूटी। उनके इस अंदाज को कांवड़ यात्री रुक कर देखते रहे। कुछ कांवड़ यात्री तो उनके साथ थिरकते भी नजर आये।

पुलिस महकमे अकरम दारोगा के डांस की हो रही चर्चा
22 जुलाई से कांवड़ यात्रा शुरू हुई थी। सुबह से लेकर रात तक पुलिसकर्मी सड़कों पर भीषण गर्मी में ड्यूटी कर रहे है। पुलिसकर्मियाें की न तो नींद पूरी हो रही है न ही थकान मिट रही है। उपर से भीषण गर्मी ने बुरा हाल कर रखा हैं।

कांवड़ ड्यूटी की थकान भी अब पुलिसकर्मियाें के चेहरे पर दिखाई देने लगी है। वहीं इन सबके बीच डाक कांवड़ के आखिरी दिन सिविललाइंस कोतवाली के दारोगा अकरम अहमद अपने अंदाज में ड्यूटी करते नजर आये। वहीं पुलिस विभाग में भी इनके इस अंदाज की खूब चर्चा हो रही है।

दारोगा अकरम ने बताया कि उत्तराखंड में करोड़ों की संख्या में कांवड़िए आ रहे हैं। गर्मी के कारण कांवड़िए भी काफी परेशान रहते हैं। जिसको देखते हुए उनके मन में ख्याल आया कि डांस कर उनका मनोरंजन किया जाए। इसलिए डांस करना शुरू कर दिया। अकरम ने बताया कि उन्हें नहीं पता था कि डांस करते हुए उनकी वीडियो वायरल हो जाएगी।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *