नैनीताल में बढ़ रहा है नशे का साया, हुई खतरनाक मारपीट, अंत में समझौता ,जानिए पूरा मामला…

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड के नैनीताल में डेढ़ दर्जन से अधिक युवाओं ने एक युवक की जमकर धुनाई कर दी । युवक को अस्पताल भर्ती किया गया जहां से उसे हायर सेंटर रैफर कर दिया गया । कोतवाल ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच समझौता चल रहा है, जिन्हें हिदायत देकर घर भेज दिया गया है ।


नैनीताल के मल्लीताल में रविवार देर रात किसी बात को लेकर लगभग 20 युवाओं ने एक युवक को बुरी तरह से पीट दिया । लगभग 9 बजे रात अंधेरी जगह में हुए इस घटनाक्रम में युवक़ों की टोली ने पहले एक युवक को कैपिटल सिनेमा हॉल के आगे जमकर पीटा और फिर मारते मारते फ्लैट्स मैदान तक ले गए । युवाओं की टोली ने युवक को जी भर के पीटा और फिर अधमरी स्थिति में छोड़कर भाग गए । इस बीच एक युवक ने इन युवकों को रोकने की कोशिश की, लेकिन सिर में खून लिए इन युवक़ों ने उसे भी पीट दिया । स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी और गंभीर चोटिल युवक को अस्पताल लेकर गए । बचाने वाले युवक ने पहले पुलिस को घटना से अवगत कराया और फिर अपना भी अस्पताल में चैक अप कराने पहुंचा ।

आज घटना में समझौते की प्रक्रिया के दौरान थाने पहुंचे दोनों पक्षो को कोतवाल ने समझाकर घर भेज दिया । हालांकि कोतवाल ने कहा कि दोनों पक्षों को लड़ाई से दूर रहने की हिदायत दे दी गई है । कोतवाल ने बताया कि अदनान खान उर्फ ‘हनी नवाब’ को शिकायत पत्र देने को कहा गया था जो नहीं लाया, इसमें दूसरे पक्ष के गौरव और बलराम को भी थाने बुलाया गया था । कहा कि दोनों पक्षो में समझौता हो गया, जिन्हें आपस में लड़ने पर कठोर कार्यवाही भुगतने की हिदायत देकर छोड़ दिया गया ।

वरिष्ठ पत्रकार कमल जगाती

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *